एफआईएच ने भारत-ऑस्ट्रेलिया महिला हॉकी सेमीफाइनल के दौरान हुई चूक के लिए माफी मांगी

बर्मिघम, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राष्ट्रमंडल खेलों के महिला हॉकी सेमीफाइनल मैच के बीच शूट-आउट के दौरान हुई गलती पर माफी जारी की है।
 | 
एफआईएच ने भारत-ऑस्ट्रेलिया महिला हॉकी सेमीफाइनल के दौरान हुई चूक के लिए माफी मांगी बर्मिघम, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राष्ट्रमंडल खेलों के महिला हॉकी सेमीफाइनल मैच के बीच शूट-आउट के दौरान हुई गलती पर माफी जारी की है।

भारत की गोलकीपर सविता ने एम्ब्रोसिया मेलोन द्वारा लिए गए शॉट को बचा लिया था, लेकिन अंपायर ने जल्द ही कदम बढ़ाया और इसे फिर से लेने के लिए कहा क्योंकि टाइमर खराब हो गया था और शुरू नहीं हुआ था।

ऑस्ट्रेलिया ने फिर से शॉट लिया और इस बार उन्होंने स्कोर किया और शूट-आउट को 3-0 से जीत लिया, भारतीय टीम द्वारा एक प्रभावशाली वापसी को समाप्त कर दिया, जो मैच के एक बड़े हिस्से के लिए 0-1 से पीछे थी और फिर से बराबरी करने के लिए वापस आ गईं।

chaitanya

एफआईएच ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, ऑस्ट्रेलिया और भारत (महिला) के बीच बमिर्ंघम 2022 राष्ट्रमंडल खेलों के सेमीफाइनल मैच में, पेनल्टी शूटआउट गलती से हुआ, जिसके लिए हम क्षमा चाहते हैं।

--आईएएनएस

एचएमए/आरएचए