एप्पल ने आईफोन 14 प्रो कैमरा वाइब्रेशन को ठीक करने के लिए नया अपडेट जारी किया

सैन फ्रांसिस्को, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। टेक दिग्गज एप्पल ने एक नया अपडेट आईओएस 16.0.2 जारी किया है, जो उपयोगकर्ताओं के लिए कई तरह के बग को संबोधित करता है, जिसमें आईफोन 14 प्रो कैमरा शेकिंग बग भी शामिल है।
 | 
एप्पल ने आईफोन 14 प्रो कैमरा वाइब्रेशन को ठीक करने के लिए नया अपडेट जारी किया सैन फ्रांसिस्को, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। टेक दिग्गज एप्पल ने एक नया अपडेट आईओएस 16.0.2 जारी किया है, जो उपयोगकर्ताओं के लिए कई तरह के बग को संबोधित करता है, जिसमें आईफोन 14 प्रो कैमरा शेकिंग बग भी शामिल है।

मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, नया अपडेट आईओएस 16 के लॉन्च के दो हफ्ते बाद आया है, और यह आईओएस 16.0.1 का अनुसरण करता है, जो लॉन्च के दिन आईफोन 14 मालिकों के लिए उपलब्ध कराया गया अपडेट है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अपडेट उन सभी आईफोन के लिए उपलब्ध है जो आईओएस 16 चलाने में सक्षम हैं।

chaitanya

एप्पल के जारी नोट्स के अनुसार, आईओएस 16.0.2 आईफोन 14 मॉडल और आईओएस 16 चलाने वाले अन्य आईफोन को प्रभावित करने वाले कई बगों को संबोधित करता है।

यह एक ऐसी समस्या का समाधान करता है जिसके कारण कैमरा थर्ड-पार्टी कैमरा ऐप्स में कंपन और हिल सकता है, यह एक बग को ठीक करता है जिसके कारण पॉपअप को बार-बार कॉपी और पेस्ट किया जाता है और यह एक समस्या का समाधान करता है जिससे सेटअप के दौरान डिस्प्ले काली दिखाई देती है।

यह उस समस्या को भी ठीक करता है जिसके कारण कुछ आईफोन एक्स, एक्सआर और आईफोन 11 मॉडल बदले गए डिस्प्ले के साथ आईओएस 16 में अपडेट करने के बाद अनुत्तरदायी बन गए।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ये सभी बग नए आईफोन्स के लॉन्च होने के तुरंत बाद पाए गए थे।

--आईएएनएस

एसकेके