एप्पल, एपिक सिस्टम्स ने मैकओएस पर हेल्थ रिकॉर्ड टूल लाने के लिए पार्टनरशिप की

सैन फ्रांसिस्को, 24 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल ने मैकओएस पर हेल्थ रिकॉर्ड टूल लाने के लिए मेडिकल रिकॉर्ड कंपनी एपिक सिस्टम्स के साथ साझेदारी की है।
 | 
एप्पल, एपिक सिस्टम्स ने मैकओएस पर हेल्थ रिकॉर्ड टूल लाने के लिए पार्टनरशिप की सैन फ्रांसिस्को, 24 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल ने मैकओएस पर हेल्थ रिकॉर्ड टूल लाने के लिए मेडिकल रिकॉर्ड कंपनी एपिक सिस्टम्स के साथ साझेदारी की है।

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल चाहता है कि एपिक सिस्टम्स मैकओएस के लिए टूल का एक मूल वर्जन विकसित करे, लेकिन एपिक सिस्टम्स इसके बजाय उस पर काम कर रहा है जो मूल एप्लिकेशन की तुलना में उपयोग करने में सरल होगा।

एपिक सिस्टम्स अमेरिका में इलेक्ट्रॉनिक स्वास्थ्य रिकॉर्ड का सबसे बड़ा प्रदाता है।

chaitanya

2021 की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 250 मिलियन से अधिक रोगियों का एपिक सिस्टम्स द्वारा रखा गया मेडिकल रिकॉर्ड है।

पिछले महीने, एप्पल के मैकओएस वेंच्युरा के लेटेस्ट अपडेट ने एक कंटीन्यूटी कैमरा फीचर पेश किया था, जो उपयोगकर्ताओं को फेसटाइम या जूम जैसी एप्लिकेशन्स के साथ वेबकैम के रूप में उपयोग करने के लिए अपने आईफोन को मैक से कनेक्ट करने की अनुमति देता था।

नए फीचर के साथ, उपयोगकर्ता अपने आईफोन को अपने मैक से वायरलेस तरीके से कनेक्ट कर वेब कैमरा के रूप में उपयोग करने में सक्षम थे।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी