एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाने के लिए सैफ ने की कड़ी मेहनत

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। निर्देशक जोड़ी पुष्कर और गायत्री ने कहा कि अभिनेता सैफ अली खान ने काफी मेहनत की है और उनका जुनून विक्रम वेधा के ट्रेलर में उनकी बॉडी लैंग्वेज में दिखाई देता है।
 | 
एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभाने के लिए सैफ ने की कड़ी मेहनत मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। निर्देशक जोड़ी पुष्कर और गायत्री ने कहा कि अभिनेता सैफ अली खान ने काफी मेहनत की है और उनका जुनून विक्रम वेधा के ट्रेलर में उनकी बॉडी लैंग्वेज में दिखाई देता है।

असली बंदूकों के साथ जोरदार अभ्यास से लेकर बंदूक की शूटिंग की आवाज और इसे समझने तक, अभिनेता ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने सीखा कि वे किस तरह से बंदूक रखते हैं और कैसे वे गैंगस्टरों के निवास वाली इमारतों पर छापा मारते हैं।

निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने कहा, जैसा कि स्क्रिप्ट की मांग थी, हम चाहते थे कि सैफ वास्तविक मुठभेड़ विशेषज्ञ पुलिस व्यक्तित्व को अपनाए। हम उनके शोध से चकित थे जिसमें वास्तविक हथियारों के साथ अत्यधिक अभ्यास का उपयोग करने की कवायद को समझना शामिल था।

chaitanya

उन्होंने कहा, सैफ ने बहुत मेहनत की है और अपने शिल्प के प्रति उनका जुनून ट्रेलर और फिल्म में उनकी बॉडी लैंग्वेज में दिखाई देता है।

अपकमिंग फिल्म में ऋतिक रोशन भी हैं।

विक्रम वेधा गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और जियो स्टूडियोज और वाईनॉट स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है।

यह 30 सितंबर को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी