एक और श्रीकांत त्यागी जैसा मामला सामने आया, अंकित भाटी नाम के शख्स ने दी महिला गार्ड को गालियां

नोएडा, 22 सितंबर (आईएएनएस)। नोएडा में ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है। उसके बाद एक और मामला सामने आए है। इस मामले के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के एक सोसाइटी में अंकित भाटी नाम के एक शख्स ने महिला गार्ड को सोसाइटी का गेट न खोलने पर भद्दी-भद्दी गालियां दी हैं। साथ ही सोसायटी के लोगों से बदसलूकी की है। इस मामले में महिला गार्ड और सोसाइटी की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 | 
एक और श्रीकांत त्यागी जैसा मामला सामने आया, अंकित भाटी नाम के शख्स ने दी महिला गार्ड को गालियां नोएडा, 22 सितंबर (आईएएनएस)। नोएडा में ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है। उसके बाद एक और मामला सामने आए है। इस मामले के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के एक सोसाइटी में अंकित भाटी नाम के एक शख्स ने महिला गार्ड को सोसाइटी का गेट न खोलने पर भद्दी-भद्दी गालियां दी हैं। साथ ही सोसायटी के लोगों से बदसलूकी की है। इस मामले में महिला गार्ड और सोसाइटी की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के एस प्लेटिनम सोसाइटी में आज ये घटना हुई है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा 1 में बनी इस सोसाइटी में अंकित भाटी अपनी ब्रेजा कार लेकर पहुंचाता है। गार्ड रूम में बैठी नई महिला गार्ड ने अंकित भाटी से उनके फ्लैट नंबर पूछ लिया। इसके बाद अंकित भाटी भड़क गया और उसने महिला गार्ड को गंदी गंदी गालियां देना शुरू कर दिया। महिला गार्ड और वहां मौजूद लोगों ने जब इसका विरोध किया तो उसने धमकी दी कि सभी को बुरी तरह से पिटवा आएगा इस मामले को लेकर सोसाइटी में पुलिस को भी बुलाया गया था और उसके बाद अब दोनों पक्षों को थाने ले जाकर मामले की जांच की जा रही है।

chaitanya

सोसायटी के सिक्योरिटी हेड वीरपाल सिंह ने आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि अंकित भाटी नाम के शख्स ने बहुत ही गंदी तरीके से महिला गार्ड से बदतमीजी की और उसे गालियां दी। साथ ही साथ जो लोग उसे समझाने गए उनके साथ भी उन्होंने बदतमीजी की। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है और उम्मीद की जाती है कि पुलिस इस पर कड़ी कार्रवाई करेगी।

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम