drishti haldwani

उधम सिंह नगर-कहां टूटे ताले,कैसे करता है चोर चोरी, मदी मस्त चोर का यह कैसा तरीका ,चोरी करते करते क्या क्या किया देखिए

607

उधम सिंह नगर जिले में चोरी की घटनाये रुकने का नाम ही नही ले रहीं है। दिन प्रति दिन चोरी का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। एक ही रात में तीन दुकानों को चोरों के द्वारा ताले तोड़े हैं।  ताजा माला है गदरपुर का जहां पर चोरों ने देर रात्री तीन दुकानों का ताला तोड़ कर लाखो के माल पर हाथ साफ कर लिया है। जो कि पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर अपनी करवाही शुरू कर दी है।

iimt haldwani

उधम सिंह नगर के गदरपुर में पुलिस की चुनावी व्यस्तता का चोर जम कर फायदा उठा रहे हैं। पूरा मामला के पता उस बक्त चला जिस बक्त दुकान स्वामी अपनी दुकान खोलने सुबह पहुंचा। ताला टूटा देख दुकान स्वामी के पैरों के नीचे की ज़मीन निकल गयी।

यह है वह मदी मस्त चोर जो चॉकलेट खाते-खाते करता है चोरी

दुकान स्वामी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।  मामला पुलिस चौकी महतोष मोड क्षेत्र का है। जहां देर रात तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।  कन्फेक्शनरी में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गयी। लगे सीसीटीवी में आराम से चोरी करते हुए दो युवक देखे जा सकते हैं। इन युवकों ने गल्ले तोड़ कर तलाशी ली तथा साथ ही चॉकलेट खाकर कोल्ड ड्रिंक पीकर आराम से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

वहीं इस मामले पर गदरपुर थाना के सब इंस्पेक्टर ललित बिष्ट का कहना है कि कुछ दुकानों में चोरी की सूचना है विस्तृत जांच की जा रही है तथा जल्द ही कार्रवाई कर गिरफ्तार किया जाएगा