drishti haldwani

उधमसिंहनगर-ड्यूटी पर तैनात दरोगा को जड़ा थप्पड़ ,दर्जनों लोगों पर मुकदमा दर्ज, दरोगा को किया निलंबित ,क्या है पूरा मामला देखिए

2394

उधमसिंहनगर के एक दरोगा को पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी करना भारी पड़ गया इतना भारी पड़ गया कि दरोगा को भीड़ से मार खानी पड़ी ओर दरोगा को अपनी वर्दी खुद ही फाड़ने पर मजबूर होना पड़ा।मामले का खुलासा उस बक्त हुआ जिस बक्त हंगामे की वीडियो सामने आई जो कि ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। हालांकि ये घटना 16 अक्टूबर की है। फिलहाल पुलिस ने कई दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।

iimt haldwani

सितारगंज के शक्तिफार्म में 16 अक्टूबर को पंचायत चुनाव के दौरान एक दरोगा ड्यूटी पर तैनात थे कि ग्रामीणों ने दरोगा पर शराब पी कर चुनाव ड्यूटी करने का आरोप लगाते हुए दरोगा को घेर लिया। देखते ही देखते सैकड़ो की संख्या में ग्रामीणों का जमाबड़ा लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारी भी पहुँच गए। मौजूद ग्रामीणों की भींड़ ने दरोगा के साथ मारपीट व गाली-गलौज करना शुरू कर दी वहीं खड़े लोगों ने इस पूरी घटना की वीडियो भी बना लिया। अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के अधिकारी हरकत में आ गए हैं। अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

 

आप इन तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते हैं कि ग्रामीणों की भींड़ ने पुलिस को चारों तरफ से घेरा हुआ है । पुलिस के आला अधिकारी मामले को शांत करने की कोशिश में लगे हैं। तो वहीं अचानक जमा भीड़ ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया तो फिर किया दरोगा ने अपनी वर्दी ही फाड़ डाली। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक दारोगा हरवीर सिंह अपनी खुद की वर्दी फाड़ रहें हैं। दारोगा हरवीर सिंह पुलिस लाइन रुद्रपुर में हैं।

एएसपी रुद्रपुर देवेंद्र पींचा ने बताया कि दारोगा के साथ हुई घटना की जांच चल रही है और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है जल्दी आरोपियो की ग्रिफ्तारी की जाएगी और दोषी दारोगा को एसएसपी उधमसिंहनगर ने सस्पेंड कर दिया गया है

Homeopathic medicine for Body pain