इराक में हवाई हमले में पांच आईएस आतंकवादियों की मौत: सेना

बगदाद, 23 जनवरी (आईएएनएस)। इराक के सलाहुद्दीन प्रांत में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों पर शनिवार को किए गए हवाई हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। इराकी सेना ने यह जानकारी दी।
 | 
इराक में हवाई हमले में पांच आईएस आतंकवादियों की मौत: सेना बगदाद, 23 जनवरी (आईएएनएस)। इराक के सलाहुद्दीन प्रांत में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों पर शनिवार को किए गए हवाई हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। इराकी सेना ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने ज्वाइंट ऑपरेशंस कमांड (जेओसी) के एक बयान का हवाला देते हुए यह जानकारी दी। सैनिकों को आईएस ठिकाने में दो आईएस आतंकवादियों के शव और तीन अन्य आतंकवादियों के शरीर के अंग मिले, जहां शनिवार को इराकी विमान ने पूर्वी सलाहुद्दीन में एक चट्टानी इलाके में बमबारी की थी।

शनिवार को जेओसी के एक पूर्व बयान में कहा गया था कि इराकी विमानों ने तुज खुरमातो के पास अपने ठिकाने में दो आईएस आतंकवादियों पर हवाई हमला किया और उन सभी को मार डाला।

2017 में आईएस की हार के बाद से इराक में सुरक्षा की स्थिति में सुधार हो रहा है। हालांकि आईएस आतंकवादी तब से शहरी केंद्रों, रेगिस्तानों और पहाड़ी इलाकों में छिप गए हैं, जो सुरक्षा बलों और नागरिकों पर छापामार हमले कर रहे हैं।

chaitanya

--आईएएनएस

पीटी/सीबीटी