इमरान ख्वाजा फिर बने आईसीसी के डिप्टी चेयरमैन

दुबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। विश्व क्रिकेट संचालन संस्था ने शुक्रवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बोर्ड ने इमरान ख्वाजा को दो साल के कार्यकाल के लिए फिर से डिप्टी चेयरमैन नियुक्त किया है।
 | 
इमरान ख्वाजा फिर बने आईसीसी के डिप्टी चेयरमैन दुबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। विश्व क्रिकेट संचालन संस्था ने शुक्रवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बोर्ड ने इमरान ख्वाजा को दो साल के कार्यकाल के लिए फिर से डिप्टी चेयरमैन नियुक्त किया है।

वर्तमान में, ख्वाजा बोर्ड में एसोसिएट सदस्य निदेशक पद पर हैं। जुलाई 2022 में आईसीसी वार्षिक सम्मेलन में फिर से चुने गए। वह पहली बार 2008 में आईसीसी बोर्ड के लिए चुने गए थे और 2017 से डिप्टी चेयरमैन के रूप में कार्य कर रहे हैं।

इससे पहले 12 नवंबर को, न्यूजीलैंड के ग्रेग बार्कले को भी सर्वसम्मति से दूसरे दो साल के कार्यकाल के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया था।

chaitanya

तवेंगवा मुकुहलानी के प्रक्रिया से हटने के बाद बार्कले निर्विरोध थे। आईसीसी बोर्ड ने अगले दो वर्षों के लिए अध्यक्ष के रूप में बने रहने के लिए उनके पूर्ण समर्थन की पुष्टि की।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम