इंडिगो ने तुर्की के रास्ते पुर्तगाल, स्विट्जरलैंड के लिए 19 नई कनेक्टिंग उड़ानों की घोषणा की

नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय कनेक्टिविटी बढ़ाने के उद्देश्य से इंडिगो ने टर्किश एयरलाइंस के साथ अपनी कोडशेयर साझेदारी के जरिए तुर्की से पुर्तगाल और स्विट्जरलैंड के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की।
 | 
इंडिगो ने तुर्की के रास्ते पुर्तगाल, स्विट्जरलैंड के लिए 19 नई कनेक्टिंग उड़ानों की घोषणा की नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय कनेक्टिविटी बढ़ाने के उद्देश्य से इंडिगो ने टर्किश एयरलाइंस के साथ अपनी कोडशेयर साझेदारी के जरिए तुर्की से पुर्तगाल और स्विट्जरलैंड के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की।

23 नवंबर से प्रभावी ये नए मार्ग और फ्रीक्वेंसी आगामी छुट्टियों के मौसम में भारत और यूरोप के बीच यात्रा सुविधा की खोज करने वाले ग्राहकों के लिए नए विकल्प लाएंगे।

इंडिगो के वैश्विक बिक्री प्रमुख विनय मल्होत्रा ने कहा, हमने भारत से तुर्की, स्विट्जरलैंड और पुर्तगाल की यात्रा के लिए भारी मांग देखी है। ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए हम अब इस्तांबुल से जेनेवा, लिस्बन, पोटरे और बासेल जैसे गंतव्यों के लिए 19 कनेक्टिंग फ्लाइट्स की पेशकश करते हैं।

chaitanya

उन्होंने कहा, यह न केवल अंतर्राष्ट्रीय कनेक्टिविटी को बढ़ाएगा, बल्कि इन मार्गो पर क्षमता भी बढ़ाएगा और यात्रा को और अधिक किफायती बना देगा। हम किफायती किराए, समय पर प्रदर्शन, विनम्र और परेशानी मुक्त सेवा के अपने वादे को पूरा करने का प्रयास करेंगे।

ये स्थल सालभर अपने लुभावने प्राकृतिक पर्यटन स्थलों के लिए जाने जाते हैं। पुर्तगाल यूरोप के सबसे प्राचीन समुद्र तटों में से कुछ को फिरोजा पानी के साथ बलुआ पत्थर की चट्टानों और उत्सुकता से निर्मित रॉक संरचनाओं की पेशकश करता है। प्रमुख पर्यटक आकर्षण राजधानी लिस्बन, पोटरे शहर, ओडेमिरा, फार और सिंट्रा शहर हैं। पुर्तगाल में पुराने महलों और महलों में जाने से लेकर अटलांटिक महासागर के तट पर सर्फि ग करने के लिए बहुत कुछ है। अगर आप पुर्तगाल की यात्रा कर रहे हैं तो सोरटेल्हा का पुराना गांव, पेना पैलेस, मूर्स का महल, कास्केस का ऐतिहासिक मछली पकड़ने का शहर और अजोरेस के झरने उन चीजों में से हैं, जिन्हें आपको अवश्य देखना चाहिए।

दूसरी ओर, तुर्की इतिहास से मोहित यात्रियों के हित में काम करता है जो अक्सर प्राचीन ग्रीक शहर इफिसुस, कप्पडोसिया रॉक घाटियों, पामुक्कले के शुद्ध सफेद ट्रैवर्टीन टेरेस और पूर्व अर्मेनियाई राजधानी एनी के खंडहर और बहुत कुछ का दौरा करते हैं। हागिया सोफिया मस्जिद, डोलमाबाचे पैलेस, बोस्फोरस स्ट्रेट, इस्तांबुल सी लाइफ एक्वेरियम, ब्लू मस्जिद, ग्रैंड बाजार और स्पाइस बाजार, तुर्की और इस्लामी कला संग्रहालय और इस्तांबुल सेवाहिर मॉल जैसे आकर्षण हर यात्री की बकेट लिस्ट में शामिल हैं। शहर में बीजान्टिन और तुर्क वास्तुकला का एक अनूठा मिश्रण है।

पृथ्वी पर स्वर्ग माना जाने वाला स्विट्जरलैंड एक सुंदर, पर्यटकों को आकर्षित करने वाला देश है। जबकि यह सर्दियों के दौरान अपने स्की रिसॉर्ट के लिए सबसे प्रसिद्ध है। एल्पाइन पर्वत बाल्कन से फ्रांस तक फैले हुए हैं, जो स्विट्जरलैंड को स्कीइंग के लिए उपयुक्त गंतव्य बनाते हैं। स्विट्जरलैंड में झीलें और शहर भी घूमने लायक जगह हैं।

एयरलाइन ने कहा कि ये उड़ानें न केवल अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन, व्यापार और वाणिज्य को बढ़ावा देंगी, बल्कि इन गंतव्यों के लिए सीधे कनेक्शन और अतिरिक्त क्षमता के माध्यम से यात्रा को किफायती भी बनाएंगी।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम