इंडस्ट्री में मेरी यात्रा बहुत पारंपरिक नहीं रही है : अलाया एफ

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री अलाया एफ, जो अपनी अगली फिल्म फ्रेडी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने इस बारे में बात की है कि जब अभिनय की बात आती है तो रचनात्मक खोज का कोई अंत नहीं है।
 | 
इंडस्ट्री में मेरी यात्रा बहुत पारंपरिक नहीं रही है : अलाया एफ मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री अलाया एफ, जो अपनी अगली फिल्म फ्रेडी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने इस बारे में बात की है कि जब अभिनय की बात आती है तो रचनात्मक खोज का कोई अंत नहीं है।

अपने अनुभव के चलते अलाया एफ ने कहा, इस काम के बारे में मेरा पसंदीदा हिस्सा यह है कि आपको कई अलग-अलग शैलियों, इतने सारे अलग-अलग पात्रों और कई अलग-अलग प्रकार की कहानी कहने के साथ प्रयोग करने का मौका मिलता है।

उन्होंने कहा, मैंने अपनी पहली फिल्म के बाद से तीन फिल्मों की शूटिंग की है और हर एक दूसरे से बहुत अलग है, इसलिए मैं वास्तव में दर्शकों के लिए उत्साहित हूं कि मुझे वास्तव में प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ खुद को आगे बढ़ाते हुए देखें।

chaitanya

उद्योग में मेरी यात्रा बहुत पारंपरिक नहीं रही है, तो मेरी फिल्म पारंपरिक क्यों होनी चाहिए? मैं लोगों को आश्चर्यचकित करना चाहती हूं, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मैं उन सभी अवसरों के साथ न्याय कर सकती हूं जो मुझे जवानी के बाद से मिले हैं।

कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फ्रेडी एक शर्मीले, अकेले और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति डॉ. फ्रेडी गिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो अपने लघु विमानों के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ हार्डी है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आगामी स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी की घोषणा की।

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ द्वारा अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी