आय से अधिक संपत्ति : बालाघाट के बिजली विभाग के इंजीनियर के 4 मकान और एक दर्जन प्लॉट

जबलपुर/ बालाघाट, 5 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) की टीम द्वारा बिजली विभाग के इंजीनियर के घर दी गई दबिश में आय से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ है। उसके चार आलीशान मकान हैं और एक दर्जन प्लॉट होने ब्यौरा मिला है। उनकी संपत्ति आय के मुकाबले 280 फीसदी है।
 | 
आय से अधिक संपत्ति : बालाघाट के बिजली विभाग के इंजीनियर के 4 मकान और एक दर्जन प्लॉट जबलपुर/ बालाघाट, 5 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) की टीम द्वारा बिजली विभाग के इंजीनियर के घर दी गई दबिश में आय से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ है। उसके चार आलीशान मकान हैं और एक दर्जन प्लॉट होने ब्यौरा मिला है। उनकी संपत्ति आय के मुकाबले 280 फीसदी है।

ईओडब्ल्यू से मिली जानकारी के अनुसार, जबलपुर के दल ने शुक्रवार की सुबह बालाघाट के बिजली विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर दयाशंकर प्रजापति के प्रेम नगर स्थित आवास पर दबिश दी। इस दबिश में खुलासा हुआ कि दयाशंकर के चार आलीशान मकान हैं, इसके अलावा 12 प्लॉट हं,ै वहीं कई वाहन भी उनके पास हैं।

chaitanya

बताया गया है कि ईओडब्ल्यू को शिकायत मिली थी कि प्रजापति के पास आय से अधिक संपत्ति है इसकी जांच कराई गई तो शिकायत सही पाई गई और प्रजापति की सेवा अवधि के दौरान जो वैधानिक आई थी उससे 280 फीसदी से अधिक संपत्ति अर्जित करना पाया गया, उसके बाद ही शुक्रवार को ईओडब्ल्यू के दल ने प्रजापति के बालाघाट के प्रेम नगर स्थित घर की तलाशी ली और आय से अधिक की संपत्ति का पता चला।

--आईएएनएस

एसएनपी/एसकेके