आयुष्मान खुराना बाल अधिकारों के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए वैश्विक आइकन डेविड बेकहम से जुड़े

मुंबई, 22 नवंबर (आईएएनएस)। आयुष्मान खुराना ने दुनिया भर में बाल अधिकारों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए डेविड बेकहम, रॉबर्ट लेवांडोव्स्की, सर्जियो रामोस, एंड्री शेवचेंको और कैफू जैसे वैश्विक आइकन के साथ हाथ मिलाया है।
 | 
आयुष्मान खुराना बाल अधिकारों के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए वैश्विक आइकन डेविड बेकहम से जुड़े मुंबई, 22 नवंबर (आईएएनएस)। आयुष्मान खुराना ने दुनिया भर में बाल अधिकारों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए डेविड बेकहम, रॉबर्ट लेवांडोव्स्की, सर्जियो रामोस, एंड्री शेवचेंको और कैफू जैसे वैश्विक आइकन के साथ हाथ मिलाया है।

इसको लेकर अभिनेता ने कहा है, हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि लिंग के आधार पर भेदभाव अतीत की बात बन जाए और हर लड़की को उसके परिवार और समुदाय द्वारा किसी भी लड़के के समान मूल्य और मूल्य के साथ व्यवहार किया जाए। हम अपने स्वयं के जीवन में लैंगिक रूढ़ियों को तोड़कर शुरू कर सकते हैं। चीजों को बेहतर बनाने के लिए समय के साथ छोटे बदलाव जुड़ते हैं।

chaitanya

हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम लड़कों और लड़कियों को एक ही नजर से देखें और लड़कियों को हर चीज में समान पहुंच प्रदान करें। आज हमारी लड़कियां हमारे देश को हर क्षेत्र में गौरवान्वित कर रही हैं। तो, आइए उन्हें प्रदान करें वह सब कुछ जो उन्हें उत्कृष्टता और बदले में कथा को बदलने के लिए चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, बच्चों के खिलाफ हिंसा की व्यापकता को व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त है। हमें बच्चों के खिलाफ हिंसा के मुद्दे को सामने लाकर इस समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने की जरूरत है।

अंत में उन्होंने कहा, यूनिसेफ के वैश्विक अभियान, ईवीएसी - बच्चों के खिलाफ हिंसा को समाप्त करने के चेहरे के रूप में - मैं पिछले दो वर्षों से बाल अधिकारों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए काम कर रहा हूं। सभी देशों में एक बेहतर समाज के लिए भेदभाव को समाप्त किया जाना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान ने अपनी आगामी थ्रिलर एन एक्शन हीरो के ट्रेलर में अपने एक्शन अवतार से सभी को प्रभावित किया है। यह 2 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम