आप बनाम भाजपा : दिल्ली को मंगलवार को मिल सकता है नया मेयर

नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। राजधानी के नगर निगम मुख्यालय में मंगलवार को फिर से नगर निगम के मेयर का चुनाव करने के लिए पार्षदों की बैठक होगी। तीन सप्ताह पहले नवनिर्वाचित पार्षदों की पहली बैठक एल्डरमेन की शपथ को लेकर गरमागरम बहस के कारण स्थगित कर दी गई थी।
 | 
आप बनाम भाजपा : दिल्ली को मंगलवार को मिल सकता है नया मेयर नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। राजधानी के नगर निगम मुख्यालय में मंगलवार को फिर से नगर निगम के मेयर का चुनाव करने के लिए पार्षदों की बैठक होगी। तीन सप्ताह पहले नवनिर्वाचित पार्षदों की पहली बैठक एल्डरमेन की शपथ को लेकर गरमागरम बहस के कारण स्थगित कर दी गई थी।

एमसीडी के दोनों मुख्य हिस्सेदार- आम आदमी पार्टी और भाजपा - अपनी पार्टी से मेयर और स्थायी समिति में अधिक से अधिक सदस्यों को लाने के लिए अधिकतम प्रयास कर रही हैं।

मेयर पद के लिए आप ने शैली ओबेरॉय और भाजपा ने रेखा गुप्ता को मैदान में उतारा है, जबकि आप के आले मोहम्मद इकबाल और भाजपा के कमल बागड़ी डिप्टी मेयर पद के लिए मैदान में हैं।

मंगलवार को सिविक सेंटर में सुबह 11 बजे से सदन शुरू होना है। कार्यसूची के अनुसार, पहले पार्षद, फिर एल्डरमेन, उसके बाद मेयर, डिप्टी मेयर और अंत में स्थायी समिति के छह सदस्यों को शपथ दिलाई जाएगी।

एमसीडी के एजेंडे पर प्रतिक्रिया देते हुए आप एमसीडी के प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि पार्टी एजेंडे से सहमत है।

chaitanya

उन्होंने कहा, आप एमसीडी की एजेंडे की सूची से पूरी तरह सहमत है, लेकिन हम भाजपा से भी इसका पालन करने का अनुरोध करते हैं। कल 24 जनवरी को हमारे सभी पार्षद सदन में एजेंडे की सूची के अनुसार भाग लेंगे।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम