आप ट्रेड विंग के सचिव ने दिल्ली में अपने घर पर की आत्महत्या

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ट्रेड विंग के सचिव संदीप भारद्वाज ने गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली में अपने घर में कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।
 | 
आप ट्रेड विंग के सचिव ने दिल्ली में अपने घर पर की आत्महत्या नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ट्रेड विंग के सचिव संदीप भारद्वाज ने गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली में अपने घर में कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है। भारद्वाज राजौरी गार्डन के रहने वाले थे।

पुलिस उपायुक्त, पश्चिम, घनश्याम बंसल के अनुसार- कुकरेजा अस्पताल से पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को शाम 4.40 बजे कॉल मिली। संदीप भारद्वाज के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को उसके घर पर फांसी लगाकर मृत पाया गया था।

chaitanya

अधिकारी ने कहा, पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची, और क्राइम टीम को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया। दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 174 के तहत कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

अधिकारी ने कहा, भारद्वाज को उनके दोस्त कुकरेजा अस्पताल ले गए। वह भारद्वाज मार्बल्स के मालिक भी थे। उनका तलाक हो चुका था, जबकि उनकी दो अविवाहित बहनें और बेटा उनके साथ राजौरी गार्डन में उनके घर में रहते थे।

सूत्रों ने बताया कि वह आप के टिकट पर रमेश नगर से एमसीडी का चुनाव लड़ने की भी कोशिश कर रहे थे लेकिन जब टिकट नहीं मिला तो उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम