आधा दर्जन बच्चों पर आदमखोर कुत्तों ने किया हमला, हुई यह हालत

BAREILLY: बरेली के बंडिया गांव में पिछले कुछ दिनों से कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। आदमखोर कुत्ते (man eater dogs) अभी तक आधा दर्जन बच्चो समेत 2 दर्जन लोगो पर हमला कर चुके है। जिसमें दो बच्चे ज़िंदगी और मौत से जूझ रहे है। गांव में एक कुत्तों का झुंड घूम रहा है जो किसी को भी देखते ही हमला बोल देता है। हालत ये है की लोगो ने डर की वजह से अपने बच्चो का घर से निकलना बन्द कर दिया है।
adamkhor kutte
बडिया गांव की रहने वाली 4 साल की दीक्षा भी इन आदमखोर कुत्तों का शिकार बन गई। दीक्षा जिला अस्पताल (Hospital) में ज़िंदगी और मौत से जूझ रही है। दीक्षा सुबह अपनी मौसेरी बहन के साथ बाहर गई थी। तभी उस पर 15 से अधिक आदमखोर कुत्तों ने हमला बोल दिया। दीक्षा खून से लथपथ हालत में बेहोसी की हालत में गेंहू के खेत में पड़ी हुई थी। परिजन उसको सबसे पहले पड़ोस के डॉक्टर के पास ले गए लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल (District Hospital) ले जाना पड़ा। दीक्षा की मौसी ने बताया की कुत्तों ने बच्ची के  सिर, पेट, आंख, मुँह, पैर, पीठ का मास नोच खाया है।

फिलहाल दीक्षा का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वही जिला अस्पताल के डॉक्टर हरीश गंगवार का कहना है की बच्ची की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। उसको पूरे शरीर का मास कुत्तों ने नोच खाया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें