आचार्य प्रमोद 10 जनपथ पहुंचने से पहले बोले, राजस्थान की जनता पायलट के साथ इंसाफ चाहती है

नई दिल्ली, 23 सितंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर स्थिति लगभघ साफ हो चुकी है। राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर कशमकश बना हुआ है। इसी बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद 10 जनपद पहुंचे और जाने से पहले उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता चाहती है कि सचिन पायलट के साथ इंसाफ हो।
 | 
आचार्य प्रमोद 10 जनपथ पहुंचने से पहले बोले, राजस्थान की जनता पायलट के साथ इंसाफ चाहती है नई दिल्ली, 23 सितंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर स्थिति लगभघ साफ हो चुकी है। राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर कशमकश बना हुआ है। इसी बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद 10 जनपद पहुंचे और जाने से पहले उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता चाहती है कि सचिन पायलट के साथ इंसाफ हो।

जानकारी के अनुसार आचार्य प्रमोद 10 जनपद प्रियंका गांधी से मुलाकात करने आए और उन्होंने मीडिया से कहा, राजस्थान में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा यह वहां के विधायक और आलाकमान तय करेगा, लेकिन राजस्थान की जनता चाहती है कि सचिन पायलट के साथ इंसाफ हो।

दरअसल, एक तरफ अशोक गहलोत 26 तारीख को कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कर सकते हैं तो वहीं शशि थरूर भी अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार बने हुए हैं। सचिन पायलट और अशोक गहलोत ने राहुल गांधी से केरल में मुलाकात भी की।

chaitanya

इससे पहले अशोक गहलोत ने 10 जनपद सोनिया गांधी से करीबन 2 घंटे मुलाकात की थी जिसमें इस मसले पर चर्चा हुई। राहुल गांधी ने अपनी तरफ से यह स्पष्ट कर दिया है कि गांधी परिवार की तरफ से कोई भी अध्यक्ष नहीं बनेगा और अध्यक्ष का चुनाव करने के लिए कोई भी खड़ा हो सकता है।

--आईएएनएस

एमएसके/एसकेपी