PMS Group Venture haldwani

अस्‍पताल में चिल्‍लाया घायल मुझे चुड़ैल ने पटक-पटक कर मारा

138
Slider

बरेली:जिला अस्पताल (District Hospital) में इलाज को पहुंचे घायल रंजीत के इलाज करने मैं डॉक्टर (Doctor) भी हैरान रह गए। रंजीत पर उनके परिवार (Family) वालों ने बताया कि उसे एक चुड़ैल में पीटा है। जब डॉक्टरों ने उनकी बात पर यकीन नहीं किया और सच बताने को कहा तो रंजीत जोरों से हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ने लगा।

Ghost

Slider

रंजीत बदायूं (Budaun) के दातागंज इलाके की बसौनी गांव (Village) का निवासी है। रंजीत अपने गांव के दो लड़कों के साथ कैथवाला बाग की शमशान भूमि पर गया था। तभी वे दोनों लड़के कहीं चले गए। रंजीत ने बताया तभी उसके सामने एक महिला आ गई और उसने उसे बिना छुए पटक-पटक कर मारा। चोट इतनी ज्यादा लगी थी कि रंजीत का एक हाथ और एक पैर फैक्चर हो गया। रंजीत के मुताबिक उस महिला ने उसे पेड़ पर दे मारा और उसके बाद बेहोश हो गया।

रंजीत के पिता उसे बदायूं के निजी अस्पताल में ले गए। हाथ और पैर में फ्रैक्चर होने के कारण उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। रंजीत और उसके पिता की बातें सुनकर जिला अस्पताल के डॉक्टर भी हैरान रह गए। नरेंद्र ने बताया कि उनके बेटे को एक चुड़ैल ने पीटा है। डॉक्टरों ने उनसे बात की और सच्चाई बताने को कहा। काफी देर तक पूछताछ करने के बाद भी दोनों अपनी उसी बात पर डटे रहे। तो डॉक्टरों ने मेमो पर यही बयान दर्ज कर लिया। जिला अस्पताल में भर्ती रंजीत काफी सहमा हुआ है और लगातार जोर जोर से हनुमान चालीसा पढ़ रहा है। इसके अलावा वह किसी को अधिक जानकारी नहीं दे पा रहा है। जिससे परिवार वाले परेशान हैं वह लगातार चुड़ैल की आने के बाद कहकर सभी को पीछे करने को कह रहा है।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज