असम-त्रिपुरा बॉर्डर पर पुलिस ने 400 किलो गांजा जब्त किया

करीमगंज (असम), 22 नवंबर (आईएएनएस)। असम पुलिस ने एक बड़े अभियान के दौरान एक ट्रक से 400 किलोग्राम से अधिक गांजे की खेप जब्त की है। एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पुलिस के द्वारा असम-त्रिपुरा सीमा पर करीमगंज जिले के चुरैबरी इलाके में ये गांजे की खेप जब्त की गई है।
 | 
असम-त्रिपुरा बॉर्डर पर पुलिस ने 400 किलो गांजा जब्त किया करीमगंज (असम), 22 नवंबर (आईएएनएस)। असम पुलिस ने एक बड़े अभियान के दौरान एक ट्रक से 400 किलोग्राम से अधिक गांजे की खेप जब्त की है। एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पुलिस के द्वारा असम-त्रिपुरा सीमा पर करीमगंज जिले के चुरैबरी इलाके में ये गांजे की खेप जब्त की गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, करीमगंज के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, सोमवार देर रात त्रिपुरा से जिले में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे एक ट्रक को पुलिस टीम ने रोका। कोई देर न करते हुए ट्रक चालक और उसका सहायक मौके से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, जब वाहन की तलाशी ली गई तो एक छिपे हुए चैंबर से कुल 410 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया। इस गांजे की कीमत बाजार में 41 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

chaitanya

--आईएएनएस

फैयाज/एएनएम