अरबाज खान के प्रोडक्शन वेंचर पटना शुक्ला में नजर आएंगी रवीना टंडन

मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। निर्माता बने बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने अपनी अगली फिल्म पटना शुक्ला के लिए मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन को लिया है। फिल्म एक सामाजिक ड्रामा है।
 | 
अरबाज खान के प्रोडक्शन वेंचर पटना शुक्ला में नजर आएंगी रवीना टंडन मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। निर्माता बने बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने अपनी अगली फिल्म पटना शुक्ला के लिए मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन को लिया है। फिल्म एक सामाजिक ड्रामा है।

उन्होंने खुलासा किया, यह एक सामाजिक ड्रामा है लेकिन चूंकि हम एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में विश्वास करते हैं, इसलिए फिल्म को इस तरह लिखा गया है। पटना शुक्ला में वे सभी सामग्रियां हैं जो एक भारतीय दर्शक देखना चाहता है।

खान, जो दारार और कयामत: सिटी अंडर थ्रेट जैसी फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, उन्हें शूटआउट एट लोखंडवाला, प्यार किया तो डरना क्या जैसी फिल्मों में भी देखा गया था।

chaitanya

फिल्म के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं कि दर्शक रवीना टंडन को पूरी तरह से अलग रूप में देखेंगे, रवीना को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने का इंतजार करें। यहां तक कि जब वह हार्डकोर मसाला फिल्में करते हुए अपने करियर के चरम पर थीं, तब भी रवीना ने उन्हें कभी नहीं बदला। पटना शुक्ला शुद्ध सिनेमा और मनोरंजन का आदर्श उदाहरण है।

फिल्म में सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक भी हैं।

पटना शुक्ला अगले साल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी