अमेरिका में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी में आग लगने से 8 साल की बच्ची की मौत

न्यूयॉर्क, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों में आग और विस्फोट के बीच एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अमेरिका में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी में आग लगने से एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।
 | 
अमेरिका में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी में आग लगने से 8 साल की बच्ची की मौत न्यूयॉर्क, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों में आग और विस्फोट के बीच एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अमेरिका में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी में आग लगने से एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।

सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि न्यूयॉर्क के शहर स्टेफनी विला टोरेस में घातक स्कूटर में आग लगने वाली घटनाओं से इस साल यह तीसरी मौत हुई है।

रिपोर्ट में कहा गया, पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे क्वींस स्थित घर में हुई। स्टेफनी अनुत्तरदायी पाई गई और उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। इस बीच, उसके पिता और 18 वर्षीय भाई का इलाज जलने और धुएं में सांस लेने के लिए किया जा रहा है।

chaitanya

कॉलेज प्वाइंट निवासी सैम चेन के हवाले से कहा गया, यह सुनकर बहुत दुख हुआ। मैंने सुना है कि पिता समय पर उससे नहीं मिल सके, जो वास्तव में दिल दहला देने वाला है।

दमकल विभाग ने कहा कि आग एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिथियम बैटरी के कारण लगी थी।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम