अमित त्रिवेदी ने 1930-40 के दशक में फिल्म सेट के लिए संगीत तैयार करने की खुशी साझा की

मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। संगीतकार अमित त्रिवेदी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म काला के म्यूजिक एल्बम के बारे में बात की है।
 | 
अमित त्रिवेदी ने 1930-40 के दशक में फिल्म सेट के लिए संगीत तैयार करने की खुशी साझा की मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। संगीतकार अमित त्रिवेदी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म काला के म्यूजिक एल्बम के बारे में बात की है।

त्रिवेदी, जिन्होंने आमिर, देव डी, वेक अप सिड और अइय्या जैसी फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया है, ने कहा कि उन्हें कला के लिए संगीत करने में मजा आया।

उन्होंने कहा, कला के लिए संगीत तैयार करना बेहद मजेदार था। एक फिल्म के लिए संगीत तैयार करना अद्भुत था, जो बीते जमाने के बारे में है। फिल्म के सभी गाने अपने आप में अनोखे और खास हैं।

chaitanya

त्रिवेदी, जो अपने संगीत के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं, ने कहा, मैं अतीत में जारी किए गए गीतों के लिए अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए उत्साहित हूं, और मुझे यकीन है कि मेरे प्रशंसक इस एल्बम पर समान प्यार बरसाएंगे।

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल, जो फिल्म के साथ अपने अभिनय की शुरूआत कर रहे हैं, ने कहा, संगीत हमेशा तूफानों के दौरान मेरा प्रकाशस्तंभ रहा है और एक फिल्म में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए जो अपने संगीत की गुणवत्ता में बहुत समृद्ध है।

संगीत एल्बम में अमिताभ भट्टाचार्य, स्वानंद किरकिरे, कौसर मुनीर, वरुण ग्रोवर, कवि-संत कबीर और अन्विता दत्त के गीतों के साथ त्रिवेदी द्वारा रचित छह गीत शामिल हैं।

एक्ट्रेस तृप्ति पोस्टर बॉयज और बुलबुल जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। कला में वह एक गायिका की भूमिका में हैं, जिस पर अपनी मां की वजह से अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव है।

1930 और 40 के दशक में सेट, फिल्म उसके जीवन के बारे में है और उसे हर रोज किस तरह के दबाव का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने कहा, प्रत्येक गीत मेरे लिए और भी प्रिय है क्योंकि फिल्म संगीत के बारे में है और मैं एक गायक की भूमिका निभाती हूं। मुझे आशा है कि हर कोई 1940 के दशक के इस भावपूर्ण साउंडट्रैक से जुड़ता है जिस तरह से मैं करता हूं।

काला 1 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम