अभी भी विश्वास नहीं हो रहा, मैं गौतम वासुदेव मेनन की नायिका हूं : सिद्धि इदानानी

चेन्नई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री सिद्धि इदानानी, जो निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन की बहुप्रतीक्षित मनोरंजक फिल्म वेंधु थानिंधधु काडू के साथ तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत कर रही हैं, ने फिल्म में अपने हिस्से के लिए डबिंग पूरी कर ली है।
 | 
अभी भी विश्वास नहीं हो रहा, मैं गौतम वासुदेव मेनन की नायिका हूं : सिद्धि इदानानी चेन्नई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री सिद्धि इदानानी, जो निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन की बहुप्रतीक्षित मनोरंजक फिल्म वेंधु थानिंधधु काडू के साथ तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत कर रही हैं, ने फिल्म में अपने हिस्से के लिए डबिंग पूरी कर ली है।

ट्विटर पर यह घोषणा करने के लिए कि उन्होंने फिल्म में अपने चरित्र पावई के लिए खुद को डब किया था, उन्होंने कहा, और यह पावई की डबिंग के लिए एक रैप है। मुझ पर विश्वास करने और मुझे अपने लिए डब करने देने के लिए धन्यवाद गौतम मेनन सर। सपने सच होते हैं फिर भी विश्वास नहीं होता मैं गौतम वासुदेव मेनन की नायिका हूं हैशटैग-वेंधुथानिंधथुकाडु।

chaitanya

इस साल 15 सितंबर को स्क्रीन पर आने वाली फिल्म की शूटिंग अप्रैल में मुंबई में पूरी की गई थी, जिसके बाद पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हुआ।

एक्शन-थ्रिलर फिल्म तमिलनाडु के एक गांव के एक युवक के जीवन पर आधारित है, जिसकी जिंदगी मुंबई जाने के बाद एक मोड़ लेती है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग तिरुचेंदूर, चेन्नई और मुंबई में हुई है।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी सिद्धार्थ नूनी ने की है और एडिटिंग एंथनी ने की है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके