अभिनेता, निर्देशक और नेता सीमान ने पीएफआई पर एनआईए और ईडी की कार्रवाई की आलोचना की

चेन्नई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। नाम तमिलर काची (एनटीके) के नेता, अभिनेता, निर्देशक और संस्थापक अध्यक्ष, सीमान ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया पर की गई छापेमारी की निंदा की है।
 | 
अभिनेता, निर्देशक और  नेता सीमान ने पीएफआई पर एनआईए और ईडी की कार्रवाई की आलोचना की चेन्नई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। नाम तमिलर काची (एनटीके) के नेता, अभिनेता, निर्देशक और संस्थापक अध्यक्ष, सीमान ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया पर की गई छापेमारी की निंदा की है।

अभिनेता से नेता बने अभिनेता ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि पीएफआई और एसडीपीआई पर एनआईए और ईडी की कार्रवाई प्रतिशोधात्मक प्रकृति की है।

उन्होंने कहा कि, यह कार्रवाई नई दिल्ली में मोदी सरकार के सत्ता संभालने के बाद से देश में हो रहे धार्मिक ध्रुवीकरण पर इन संगठनों की लगातार आलोचना के कारण हुई है।

chaitanya

एनटीके नेता ने कहा कि, कार्रवाई पूरी तरह से अवांछित थी और भाजपा देश को एक दल के शासन में ले जा रही है।

सीमान एकीकृत तमिल भूमि के समर्थक रहे हैं और उन्होंने लगातार मांग की थी कि भारत में प्रवेश करने वाले श्रीलंकाई तमिलों को तिब्बतियों को दी गई शरण की तरह भारत में राजनीतिक शरण दी जानी चाहिए।

उन्होंने तमिल आंदोलनों से जुड़े कई मानवाधिकारों के मुद्दों को भी उठाया है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम