अबु धाबी टी10 : डिफेंडिंग चैंपियंस डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने पांच खिलाड़ियों को रिटेन किया

दुबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। डिफेंडिंग चैंपियन डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने अबु धाबी टी10 लीग के सीजन छह से पहले वेस्टइंडीज के हरफनमौला आंद्रे रसेल और ओडियन स्मिथ, इंग्लैंड के टॉम कोहलर-कैडमोर, अमीराती-पाकिस्तानी क्रिकेटर जहूर खान और नामीबिया के आलराउंडर डेविड विसे के रूप में पांच अनुभवी खिलाड़ियों को बरकरार रखा है। टी10 लीग 23 नवंबर से 4 दिसंबर के बीच होनी है।
 | 
अबु धाबी टी10 : डिफेंडिंग चैंपियंस डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने पांच खिलाड़ियों को रिटेन किया दुबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। डिफेंडिंग चैंपियन डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने अबु धाबी टी10 लीग के सीजन छह से पहले वेस्टइंडीज के हरफनमौला आंद्रे रसेल और ओडियन स्मिथ, इंग्लैंड के टॉम कोहलर-कैडमोर, अमीराती-पाकिस्तानी क्रिकेटर जहूर खान और नामीबिया के आलराउंडर डेविड विसे के रूप में पांच अनुभवी खिलाड़ियों को बरकरार रखा है। टी10 लीग 23 नवंबर से 4 दिसंबर के बीच होनी है।

सभी प्रारूपों में स्टार खिलाड़ी होने के नाते, रसेल ने लीग के पांचवें सत्र में दिल्ली बुल्स के खिलाफ फाइनल में डेक्कन ग्लेडिएटर्स के लिए 32 गेंदों में नाबाद 90 रन की शानदार पारी खेली। उन्हें कोहलर-कैडमोर ने 28 गेंदों में नाबाद 59 रन बनाकर सीजन में सर्वोच्च साझेदारी और उच्चतम कुल (159/0) तक पहुंचाया था।

chaitanya

रसेल ने कहा, मैं एक और रोमांचक सीजन के लिए डेक्कन ग्लेडिएटर्स परिवार के साथ वापस आकर रोमांचित हूं। हमारा लक्ष्य गति को जारी रखना और रणनीतिक रूप से खेलना होगा। सबसे छोटे और सबसे रोमांचक प्रारूपों में से एक में टीम के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर