अपारशक्ति खुराना निकिता दत्ता के साथ अपने संगीत वीडियो की शूटिंग के लिए गए तुर्की

मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता-गायक अपारशक्ति खुराना, जिन्हें हाल ही में धोखा: राउंड डी कॉर्नर में देखा गया था, ने अपने अगले म्यूजिक सिंगल नींद्रन की शूटिंग के लिए तुर्की का दौरा किया। अपारशक्ति ने गाने को अपनी आवाज भी दी है, जिसके म्यूजिक वीडियो में उनके साथ अभिनेत्री निकिता दत्ता भी होंगी।
 | 
अपारशक्ति खुराना निकिता दत्ता के साथ अपने संगीत वीडियो की शूटिंग के लिए गए तुर्की मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता-गायक अपारशक्ति खुराना, जिन्हें हाल ही में धोखा: राउंड डी कॉर्नर में देखा गया था, ने अपने अगले म्यूजिक सिंगल नींद्रन की शूटिंग के लिए तुर्की का दौरा किया। अपारशक्ति ने गाने को अपनी आवाज भी दी है, जिसके म्यूजिक वीडियो में उनके साथ अभिनेत्री निकिता दत्ता भी होंगी।

गाने के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति कहते हैं, यह गाना एक पेप्पी रोमांटिक नंबर है। यह एक बहुत ही हैप्पी सौंग है और मुझे इसे रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया। वीडियो को तुर्की के एक शानदार लोकेशन पर शूट किया जाएगा और निकिता एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।

chaitanya

म्यूजिक वीडियो का निर्देशन अर्श ग्रेवाल करेंगे। इससे पहले, खुराना बल्ले नी बल्ले के लिए माइक के पीछे गए, जिसमें भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी कोरियोग्राफर धनश्री भी थीं।

अभिनेता ने आगे कहा, मुझे अपने आखिरी गाने बल्ले नी बल्ले के लिए बहुत प्यार मिला। उम्मीद है कि लोग इस गाने को भी ऐसा ही प्यार देंगे।

हम दोनो आखिरी संगीत वीडियो था जिसमें अभिनेता को देखा गया था, जिसे गायक-गीतकार अरको प्रावो मुखर्जी ने गाया था, जिन्हें पेशेवर रूप से अरको के नाम से जाना जाता है। वीडियो में अपारशक्ति खुराना के साथ जैस्मीन भसीन भी थीं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी