अन्नाद्रमुक नेताओं का तमिलनाडु राज्यपाल को समर्थन, पलानीस्वामी ने डीएमके पर बोला हमला

चेन्नई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी राज्यपाल आर.एन. रवि के समर्थन में मजबूती से सामने आए और डीएमके सरकार की आलोचना की।
 | 
अन्नाद्रमुक नेताओं का तमिलनाडु राज्यपाल को समर्थन, पलानीस्वामी ने डीएमके पर बोला हमला चेन्नई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी राज्यपाल आर.एन. रवि के समर्थन में मजबूती से सामने आए और डीएमके सरकार की आलोचना की।

एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेताओं के साथ, उन्होंने डीएमके सरकार के भ्रष्ट आचरण के खिलाफ राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा।

राज्यपाल से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पलानीस्वामी ने कहा कि अगर तमिलनाडु पुलिस ने केंद्रीय एजेंसियों से गुप्त सूचना के तुरंत बाद कार्रवाई की होती तो कोयम्बटूर कार विस्फोट को टाला जा सकता था। उन्होंने कहा कि चूंकि धमाका ऐसी जगह पर हुआ था जहां लोग नहीं रहते थे, एक व्यक्ति की मौत हुई थी, अगर धमाका घनी आबादी वाले इलाके में हुआ होता, तो नुकसान की भयावहता का आकलन नहीं किया जा सकता था।

chaitanya

उन्होंने कहा कि डीएमके सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है और राज्यपाल भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रहे हैं, इसलिए डीएमके राज्यपाल की आलोचना कर रही है। उन्होंने दावा किया, अगर राज्यपाल सरकार का समर्थन करते हैं, तो वह उनकी प्रशंसा करते हैं, अन्यथा वे उनकी कड़ी आलोचना करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को लिखे ज्ञापन में कहा कि राज्य में बुनियादी दवाओं के साथ-साथ सरकारी अस्पतालों में जीवन रक्षक दवाओं की कमी है। एआईएडीएमके प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से ऑनलाइन गेम और ऑनलाइन जुए पर प्रतिबंध लगाने पर पारित कानून के अनुसार कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

ज्ञापन में इस साल जुलाई में कल्लाकुरिची में एक निजी स्कूल में तोड़फोड़ के साथ-साथ राज्य में अवैध बार के कामकाज का भी उल्लेख किया गया है।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम