अजब प्रेम की गजब कहानी: लड़के ने दोस्‍ती से इंकार किया तो लड़की ने बिगाड़ दिया चेहरा

Slider

बहुत स्‍मार्ट समझते हो खुद को, चेहरा बिगाड़ दूंगी:प्रेम प्रस्‍ताव ठुकराए जाने से नाराज एक छात्रा ने अपनी ही कक्षा के छात्र को मिलने के बहाने बुलाकर उसके चहरे पर ब्‍लेड से कई वार किए। उसने छात्र को धमकी दी-खुद को बहुत स्‍मार्ट समझते हो, चेहरा बिगाड़ दूंगी। छात्र के चेहरे पर कई वार करने के बाद छात्रा खून देखकर खुद बेहोश हो गई।
girl attack on her boyfriend
घायल छात्र बरेली के एक इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ता है। छात्र ने बताया कि इन दिनों स्कूल में वार्षिक परिक्षाएं चल रही हैं। सोमवार को जब वह परीक्षा देकर बाहर निकला तो कक्षा की एक छात्रा ने उससे भोजीपुरा रोड पर मिलने को कहा। दानों कॉलेज गेट से ही भोजीपुरा रोड तक गये और शाराब भट्टी के पास पहुंचते ही छात्रा ने छात्र के चेहरे पर ब्‍लेड से वार शुरू कर दिए।

कई घाव होने के बाद छात्र का चेहरा लहुलुहान हो गया जिसे देखकर घबराहट में छात्रा खुद बेहोश हो गई और कुछ देर बाद उठी। भीड़ इक्‍कठ्ठी होते देखकर दोनों वहां से चले गये और रोते रोते पीलीभीत रोड तक आये जहाँ वह छात्रा भीड़ में गायब हो गई। सूचना मिलते ही छात्र के पिता पहुंच गये और उसका इलाज कराया। पिता के काफी पूछने के बाद छात्र ने बताया कि छात्रा के एकतरफा प्यार के चलते वह काफी दिनों से दबाव बना रही थी पर उसके मना करने पर छात्रा ने यह कदम उठाया।

Slider

फिलहाल इस घटना की खबर अभी पुलिस में नहीं दी गई है। कुछ दिन पहले हुई इस घटना की रिठौरा इलाके में अब तक खूब चर्चा हो रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें