अंडमान और निकोबार के 21 द्वीपों का नाम शहीदों के नाम होने पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने प्रधानमंत्री का किया शुक्रिया अदा

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल ने सोमवार को अंडमान और निकोबार के 21 द्वीपों का नामकरण परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।
 | 
अंडमान और निकोबार के 21 द्वीपों का नाम शहीदों के नाम होने पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने प्रधानमंत्री का किया शुक्रिया अदा मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल ने सोमवार को अंडमान और निकोबार के 21 द्वीपों का नामकरण परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया।

उनके ट्वीट को प्रशंसकों से प्रफुल्लित करने वाली प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा, जिन्होंने उन्हें अपनी बेटी की शादी पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी।

शेट्टी ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को टैग किया, नेताजी सुभाष चंद्रबोस की 126वीं जयंती पर अंडमान निकोबार के 21 द्वीपों का नाम 21 परमवीरचक्र पुरस्कार विजेताओं, हमारे राष्ट्र के सच्चे नायकों के नाम पर रखने के लिए आपका शुक्रिया प्रधानमंत्री जी।

प्रशंसकों ने शेट्टी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, सर शादी में व्यस्त नहीं हो क्या आज?

एक अन्य ने लिखा, भाई शादी पे ध्यान दो, इधर काउंटर नंबर 27 पे रसगुल्ले एक ही दे रहे, वेज कोल्हापुरी देना भी बंद कर दिए अब तो।

इस बीच, अथिया और राहुल ने सोमवार को शाम 4:15 बजे शादी की रश्में निभाईं।

chaitanya

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम