drishti haldwani

हल्द्वानी-गरीब जनता को सिर्फ वोट बैंक के लिए इस्तेमाल करते है भाजपा व कांग्रेस- शोएब

494

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी ने भी अपने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। इंदिरा नगर में गोपाल मंदिर के पास सपा मेयर प्रत्याशी शुएब अहमद ने कहा कि वह हर समुदाय और हर क्षेत्र का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी लंबे समय से स्वास्थ्य सेवाओं का बुराहाल है। उन्होंने कहा कि वह शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों के हर वार्ड में क्लीनिक खोलेंगे। जिससे लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिल सकें। कई बार देखने में आता है कि अस्पताल दूर होने से मरीज को तुरंत इलाज नहीं मिल पाता जिससे कभी-कभी बड़े हादसों में मरीजों की मौत हो जाती है। इसे देखते हुए सपा स्थानीय स्तर पर भी क्लीनिक खोलेंगी। साथ ही उन्होंने साफ-सफाई, बिजली और पेयजल की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। शोएब ने कई क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया

iimt haldwani

सत्तासीन दलों ने सिर्फ गरीबों को छला-शोएब

शोएब के भाजपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि यहां की गरीब जनता को सिर्फ छला गया। जबकि चुनावों से पहले ढोलक बस्ती और गफूर बस्ती को मलीन बस्ती घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि मलिन बस्तियों के गरीब जनता को बेघर किया गया तो जनता इसका जबाव अपने वोट से देंगी। उन्होंने कहा कि मलीन बस्तियों की गरीब जनता को सत्ता में रहे दलों द्वारा सिर्फ वोट बैंक के लिए मोहरा बनाया गया। जिससे वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। वह मलीन बस्ती की गरीब जनता के साथ है। वह उन्हें हर हाल में न्याय दिलाके रहेंगे।

विपक्षियों को टक्कर देने की तैयारी में शोएब

गौरतलब है कि पिछली बार हुए नगर निगम के चुनाव में सपा ने अन्य दलों को कड़ी टक्कर दी थी। पिछले बार सपा दूसर स्थान पर काफी कम अंतर से पीछे रही। जबकि कांग्रेस को सपा ने तीसरे स्थान पर धकेल दिया। ऐसे में इस बार सपा किसी भी हाल में यह मौका अपने हाथ से नहीं खोना चाहती है। इसके लिए सपा प्रत्याशी और पार्टी ने कई रणनीति बनाई है। वही यूपी के बरेली से आये सपा प्रभारी ने हल्द्वानी में डेरा डाल रखा है। ऐसे में हल्द्वानी नगर निगम का चुनाव और दिलचस्प हो गया है।