बिग ब़ॉस 16: घर में फूट-फूट कर रोए शालिन भनोट, कहा- हमेशा मर्दों की गलती नहीं होती

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस 16 के घर में जब बिग बॉस ने घरवालों को सुम्बुल तौकीर और उनके पिता के बीच की ऑडियो क्लिप दिखाई तो इसको सुनकर पहले तो शालिन को गुस्सा आ गया फिर इसके बाद वह फूट फूट कर रो पड़े।
 | 
बिग ब़ॉस 16: घर में फूट-फूट कर रोए शालिन भनोट, कहा- हमेशा मर्दों की गलती नहीं होती मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस 16 के घर में जब बिग बॉस ने घरवालों को सुम्बुल तौकीर और उनके पिता के बीच की ऑडियो क्लिप दिखाई तो इसको सुनकर पहले तो शालिन को गुस्सा आ गया फिर इसके बाद वह फूट फूट कर रो पड़े।

सुम्बुल के पिता ने खराब स्वास्थ्य के बहाने, निर्माताओं से सुम्बुल से बात करने की अनुमति मांगी और उन्हें सलाह दी कि वह शालिन को उनकी औकात दिखाएं।

इसको सुनने के बाद शालिन को बहुत बुरा लगा। शालिन ने इसको सुनने के बाद कहा, गलती हमेशा लड़के की होती है।

शालीन काफी परेशान नजर आ रहे थे। ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं कहा है। इससे पहले, सुम्बुल के पिता शुक्रवार का वार में दिखाई दिए थे और उन्होंने शालिन और टीना को तब भी बहुत कुछ सुनाकर उन पर आरोप लगाए थे।

शालिन ने कई मौकों पर सुम्बुल को एक बच्चे की तरह माना और यह भी कहा था कि छोटी बच्ची है वो।

जब सलमान खान ने सुम्बुल से शालीन के प्रति जुनूनी होने का सामना किया और घर के अंदर सभी सहमत हो गए, तो यह सुम्बुल के पिता के साथ अच्छा नहीं हुआ, जिन्होंने अपनी बेटी की छवि को सही करने के लिए शालिन पर आरोप लगाए।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी