राम मंदिर का विरोध करने के लिए कांग्रेस ने पहने काले कपड़े : अमित शाह

 | 
राम मंदिर का विरोध करने के लिए कांग्रेस ने पहने काले कपड़े : अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि इस संसद सत्र की शुरूआत से ही कांग्रेस ईडी और महंगाई को लेकर विरोध कर रही है, प्रदर्शन कर रही है तो आज भी करते , सामान्य कपड़ो में करते लेकिन आज कांग्रेस के बड़े से बड़े नेता से लेकर छोटे से छोटे कार्यकर्ता तक, सब काले कपड़े पहन कर आए थे।

शाह ने कहा कि आज ही के दिन, 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करोडों लोगों की आस्था के केंद्र श्रीराम जन्मभूमि पर भूमि पूजन किया था और अब वहां भव्य राम मंदिर का निर्माण चल रहा है।

शाह ने आगे कहा कि साढ़े पांच सौ साल से यह समस्या अधर में लटकी हुई थी। आजादी के बाद, ज्यादातर सत्ता में रहने वाली कांग्रेस ने समस्या के समाधान के लिए कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शांतिपूर्ण तरीके से समस्या का समाधान भी निकाला और बड़ी श्रद्धा एवं गौरव के साथ करोडों लोगों की श्रद्धा के केंद्र श्रीराम जन्मभूमि का शिलान्यास किया और आज उसी का पवित्र दिन है।

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस में खुलकर यह कहने की हिम्मत नहीं हैं लेकिन आज भी कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति जारी है। आज सारे कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहनकर यह संदेश दिया कि वो भव्य राम मंदिर के शिलान्यास और निर्माण, दोनों का विरोध कर रहे हैं।

--आईएएनएस

एसटीपी/आरएचए