गूगल ने मैसेज में फुल इमोजी रिएक्शन्स का परीक्षण किया शुरू

सैन फ्रांसिस्को, 24 नवंबर (आईएएनएस)। गूगल ने अपने मैसेज प्लेटफॉर्म में फुल इमोजी रिएक्शन्स का परीक्षण शुरू कर दिया है, जिससे यूजर्स किसी भी इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं।
 | 
गूगल ने मैसेज में फुल इमोजी रिएक्शन्स का परीक्षण किया शुरू सैन फ्रांसिस्को, 24 नवंबर (आईएएनएस)। गूगल ने अपने मैसेज प्लेटफॉर्म में फुल इमोजी रिएक्शन्स का परीक्षण शुरू कर दिया है, जिससे यूजर्स किसी भी इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं।

9टू5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ यूजर्स के लिए फुल इमोजी रिएक्शन्स पहले ही शुरू हो चुका हैं।

पिछले कुछ समय से, यूजर आरसीएस (रिच कम्युनिकेशंस सर्विसेज) चैट थम्स अप/डाउन पर लंबे समय तक दबाकर केवल सात इमोजी के साथ प्रतिक्रिया करने में सक्षम हैं। जिसमें दिल-आंखों वाला मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशी के आंसू वाला चेहरा, खुले मुंह वाला चेहरा, रोता हुआ चेहरा और गुस्सैल चेहरा शामिल है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हाल ही में यूज्ड रिएक्शन्स पहली लाइन में प्रदर्शित होंगी, लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या यह अंतत: सात डिफॉल्ट्स की जगह लेगी।

इस महीने की शुरूआत में, टेक दिग्गज ने अपने मैसेज प्लेटफॉर्म में एक नए डिजाइन की गई गैलरी-फोकस्ड फोटो पिकर की टेस्टिंग शुरू की।

रिडिजाइन किए गए फोटो पिकर के साथ यूजर्स लेफ्ट ओर स्वाइप करके लगभग 22 इमेज देख सकते हैं और यह कैमरे को जल्दी से खोलने के लिए एक शॉर्टकट भी प्रदान करता है।

--आईएएनएस

पीके/एचएमए