अमित शाह का दो दिवसीय ओडिशा दौरा रविवार से

भुवनेश्वर, 6 अगस्त (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को दो दिवसीय यात्रा पर ओडिशा पहुंचने वाले हैं। भाजपा के एक नेता ने शनिवार को यह जानकारी दी।
 | 
अमित शाह का दो दिवसीय ओडिशा दौरा रविवार से भुवनेश्वर, 6 अगस्त (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को दो दिवसीय यात्रा पर ओडिशा पहुंचने वाले हैं। भाजपा के एक नेता ने शनिवार को यह जानकारी दी।

शाह रात 10 बजे भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरेंगे। 7 अगस्त को यहां रात बिताएंगे।

ओडिशा भाजपा अध्यक्ष समीर मोहंती ने कहा कि सोमवार की सुबह, वह लिंगराज मंदिर में पूजा करेंगे क्योंकि यह श्रावण के पवित्र ओडिया महीने का आखिरी सोमवार है।

मंदिर के दर्शन के बाद शाह कटक में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्मस्थली जाएंगे। मोहंती ने कहा कि वह आजादी का अमृत महोत्सव के मौके पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि देंगे।

वह कटक के इंडोर स्टेडियम में एक ओडिया दैनिक समाचार पत्र की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित एक समारोह में भी शामिल होंगे।

बाद में, गृह मंत्री का भुवनेश्वर में ओडिशा भाजपा कार्यालय का दौरा करने का कार्यक्रम है, जहां वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे।

शाम को, वह दिल्ली वापस उड़ान भरने से पहले यहां मेफेयर कन्वेंशन में मोदी एट द रेट ऑफ 20 की एक किताब पढ़ने में शामिल होंगे।

--आईएएनएस

आरएचए/