सूरत में विवि परिसर में दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं ने युवकों पर हमला किया

सूरत, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओं ने झूठी पहचान के जरिए हिंदू लड़कियों को लुभाने और उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए यहां भगवान महावीर विश्वविद्यालय परिसर में अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ छात्रों पर हमला किया। सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
 | 
सूरत में विवि परिसर में दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं ने युवकों पर हमला किया सूरत, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओं ने झूठी पहचान के जरिए हिंदू लड़कियों को लुभाने और उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए यहां भगवान महावीर विश्वविद्यालय परिसर में अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ छात्रों पर हमला किया। सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

गुरुवार को एक वीडियो क्लिप सामने आई जिसमें एक मुस्लिम लड़के को भेस्तान निवासी राज शेख बताते हुए कैमरे के सामने स्वीकार किया कि वह एक साथ दो से तीन हिंदू लड़कियों को डेट कर रहा था। वह यह भी दावा करता दिख रहा है कि उसने एक लड़की के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। कार्यकर्ताओं को उसके मोबाइल फोन में दो से तीन लड़कियों की तस्वीरें मिली हैं।

भगवान महावीर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार विजय मातावाला ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उनके पास भी उक्त वीडियो क्लिप है जिसे अनुशासन समिति को सौंपा जाएगा।

बुधवार को परिसर में हुई मारपीट की घटना पर मातावाला का कहना है कि प्रशासन इसे छात्रों के बीच मामूली मारपीट समझ रहा है।

कथित लव जिहाद की घटनाओं में वृद्धि के मद्देनजर विहिप और हिंदू कार्यकर्ता पिछले कुछ दिनों से परिसर में नजर रखे हुए थे।

कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि उन्होंने कुछ छात्राओं से बात की और सबूत इकट्ठा करने के बाद ही कार्रवाई की।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी