कमलनाथ के पास आइफा अवार्ड के लिए पैसे थे, गरीब के लिए नहीं-शर्मा

खंडवा, 22 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर बड़ा हमला बोला है और कहा है कि आज कमलनाथ बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब उनकी सरकार थी तब उनके पास आइफा अवार्ड कराने के लिए भरपूर पैसे थे, परन्तु गरीब जनता के कल्याण की योजनाओं को लागू करने के लिए पैसे नहीं थे।
 | 
कमलनाथ के पास आइफा अवार्ड के लिए पैसे थे, गरीब के लिए नहीं-शर्मा खंडवा, 22 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर बड़ा हमला बोला है और कहा है कि आज कमलनाथ बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब उनकी सरकार थी तब उनके पास आइफा अवार्ड कराने के लिए भरपूर पैसे थे, परन्तु गरीब जनता के कल्याण की योजनाओं को लागू करने के लिए पैसे नहीं थे।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने खंडवा में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, भाजपा की सरकार ने सड़क, बिजली, पानी सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं प्रदान कर प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य के श्रेणी लाने का काम किया। जब मध्यप्रदेश में 15 महीने कांग्रेस सरकार थी तब मुख्यमंत्री रहे कमलनाथ ने भाजपा सरकार के समय शुरू की गयी गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद करके जनता पर अत्याचार किया। कमलनाथ ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से गरीबों को वंचित कर उनका हक छीनने का काम किया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने आगे कहा, आज कमलनाथ बडी बडी बातें करते हैं लेकिन जब उनकी सरकार थी, तब उनके पास आइफा अवार्ड कराने के लिए भरपूर पैसे थे, परन्तु गरीब जनता के कल्याण के योजनाओं को निरंतर लागू करने के लिए पैसे नहीं थे।

प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश में गरीबों के हित में संचालित योजनाओं से गरीबों का जीवन बदल रहा है। भाजपा की सरकारें देश और प्रदेश में गरीबों के सपनों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। केन्द्र और राज्य सरकार की विकासोन्मुखी योजनाओं, पार्टी की सामूहिक नेतृत्व और कार्यकतार्ओं के परिश्रम से चुनाव जीते जाते हैं।

प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी आज देश में भारत जोड़ो यात्रा का ढोंग कर रहे हैं। जबकि इसी कांग्रेस ने 1947 में सत्ता की चाह में भारत को तोडने का काम किया था। कश्मीर में धारा 370 लगाकर उनके पुर्वजों ने भारत के साथ गद्दारी की। भारत देश के टुकड़े करने वाले गेंग के सर्पोट में खड़े होने वाले राहुल गांधी देश जोड़ने का नही लगातार तोड़ने का काम कर रहे है।

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम