पीकेएल: कोच कृष्ण कुमार हुड्डा बोले, हम नवीन के खेल में सुधार पर दे रहे ध्यान

नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। वीवो प्रो कबड्डी लीग के नए सत्र की तैयारी जोरों पर है और गत चैंपियन दबंग दिल्ली केसी ने पीकेएल ट्रॉफी को बरकरार रखने के लिए अपनी ट्रेनिंग तेज कर दी है।
 | 
पीकेएल: कोच कृष्ण कुमार हुड्डा बोले, हम नवीन के खेल में सुधार पर दे रहे ध्यान नई दिल्ली, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। वीवो प्रो कबड्डी लीग के नए सत्र की तैयारी जोरों पर है और गत चैंपियन दबंग दिल्ली केसी ने पीकेएल ट्रॉफी को बरकरार रखने के लिए अपनी ट्रेनिंग तेज कर दी है।

स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच के रिएक्शन टाइम प्रशिक्षण पर जोर देने के साथ नए नियम और शेड्यूल तैयार करने के लिए दबंग दिल्ली केसी टीम 7 अक्टूबर को ब्लॉकबस्टर सीजन से पहले अपने खिताब की रक्षा करने के लिए तैयार है।

नवीन एक्सप्रेस कुमार, दबंग दिल्ली केसी के स्टार खिलाड़ी फिट रहने और अपनी ताकत में सुधार करने के लिए कठोर प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं।

कोच कृष्ण कुमार हुड्डा, दबंग दिल्ली केसी स्टार नवीन एक्सप्रेस कुमार और स्ट्रेंथ एंड कंडिशनिंग कोच संदेश रंगनेकर ने बताया कि वे नए सीजन की तैयारी कैसे कर रहे हैं और सीजन 9 से पहले खिलाड़ियों को शीर्ष स्थिति में रखने के लिए तैयार किए गए नए प्रशिक्षण नियमों के तहत ढालने का प्रयास कर रहे हैं।

कोच हुड्डा ने कहा, नवीन एक महान रेडर और बहुत कुशल है। उनके पास अपनी कई बेहतरीन चालें हैं। नवीन ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने आगे कहा कि हम नवीन की गति में सुधार पर बहुत ध्यान दे रहे हैं, क्योंकि यह उनकी ताकत है और इसकी वजह से उन्हें अन्य खिलाड़ियों पर फायदा होता है।

नवीन कुमार ने यह भी बताया कि नए पीकेएल सीजन के लिए प्रशिक्षण कैसा चल रहा है और इस सीजन का प्रशिक्षण पिछले सीजन से कैसे अलग है।

उन्होंने कहा, इस सीजन में, हमने फिटनेस पर बहुत महत्व दिया है। हम शुरू से ही अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम को जानते हैं। हम जानते हैं कि हमें क्या करना है। हम जानते हैं कि हमारा कौन सा सत्र शुरू से ही किस कोच के साथ है।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर