पीकेएल : नवीन कुमार, आशु मलिक ने दबंग दिल्ली को लगातार तीसरी जीत दिलाई

हैदराबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। दबंग दिल्ली केसी प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 में शुक्रवार को यहां गच्चीबौली इंडोर स्टेडियम में गुजरात जायंट्स को 50-47 से हराकर अपना शानदार फॉर्म जारी रखा।
 | 
पीकेएल : नवीन कुमार, आशु मलिक ने दबंग दिल्ली को लगातार तीसरी जीत दिलाई हैदराबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। दबंग दिल्ली केसी प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 में शुक्रवार को यहां गच्चीबौली इंडोर स्टेडियम में गुजरात जायंट्स को 50-47 से हराकर अपना शानदार फॉर्म जारी रखा।

गुजरात जायंट्स ने मैच के अंतिम मिनटों में शानदार मुकाबला किया, लेकिन दिल्ली के खिलाड़ियों ने हिम्मत की और अंत में मैच अपने नाम कर लिया।

सोनू ने मैच के शुरूआती मिनटों में सुपर रेड की और जायंट्स को आगे बढ़ने में मदद की। क्षण भर बाद, गुजरात ने 5वें मिनट में ऑल-आउट कर दिया और 10-3 से भारी बढ़त ले ली। हालांकि, नवीन कुमार और आशु मलिक ने टचप्वाइंट उठाए और दिल्ली को 8-11 से खेल में बनाए रखा।

इसके तुरंत बाद, नवीन ने एक और रेड मारा, जिससे जायंट्स को मैट पर केवल दो सदस्यों तक सीमित कर दिया। दिल्ली की ओर से रेड का सिलसिला जारी रहा, जिससे 12वें मिनट में ऑल-आउट हो गया, लेकिन जायंट्स ने फिर भी 15-14 से बढ़त बना ली।

प्रतीक दहिया ने शानदार रेड की और गुजरात की टीम को 18-16 से बढ़त बनाए रखने में मदद की। दहिया ने शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन जारी रखा क्योंकि जायंट्स ने अंक लेने का सिलसिला जारी रखा। हालांकि, विजय मलिक ने एक रेड की और संदीप ढुल ने प्रतीक दहिया का सामना किया, क्योंकि दोनों टीम 21-21 पर हाफ टाइम में थे।

आशु मलिक ने दूसरे हाफ के शुरूआती मिनटों में शानदार मल्टी-पॉइंट रेड की और दिल्ली की ओर से 25-21 से बढ़त बना ली। थोड़ी देर बाद, दबंग दिल्ली ऑल आउट कर 23वें मिनट में अपनी बढ़त 30-22 पर बढ़ा दी।

आशु ने टचप्वाइंट हासिल करना जारी रखा क्योंकि दिल्ली की ओर से 35-23 की भारी बढ़त हासिल की। इसके बाद, राजधानी दिल्ली की टीम ने एक और ऑल-आउट करने के लिए दहिया का सामना किया और 41-29 पर मैच पर मजबूत पकड़ बना ली।

गुजरात के महेंद्र राजपूत ने अमित हुड्डा, विजय मलिक और विशाल को पास देकर सुपर रेड की, लेकिन दिल्ली ने 36वें मिनट में 46-38 के स्कोर पर आराम से बढ़त बना ली।

इसके बाद, जायंट्स ने एक ऑल-आउट दिया और दोनों टीमों के बीच अंकों के अंतर को 43-48 तक कम कर दिया।

हालांकि, जायंट्स के लिए चढ़ाई करने के लिए यह बहुत बड़ा पहाड़ था, क्योंकि दिल्ली की ओर से एक करीबी जीत हुई।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम