सामंथा अभिनीत शाकुंतलम 4 नवंबर को होगी रिलीज

चेन्नई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। निर्देशक गुणशेखर की आने वाली पौराणिक फिल्म शाकुंतलम के निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक ड्रामा इस साल 4 नवंबर को रिलीज होगा।
 | 
सामंथा अभिनीत शाकुंतलम 4 नवंबर को होगी रिलीज चेन्नई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। निर्देशक गुणशेखर की आने वाली पौराणिक फिल्म शाकुंतलम के निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक ड्रामा इस साल 4 नवंबर को रिलीज होगा।

सामंथा, जो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं हैं, ने अपने प्रशंसकों को एक ट्वीट कर आश्चर्यचकित किया, जिसमें लिखा था, 4 नवंबर को आ रही है, शाकुंतलम। प्यार के लिए धन्यवाद। आप हमेशा मेरी ताकत रहे हैं।

यह खबर अभिनेत्री के प्रशंसकों को खुश करने के लिए कापी था, जो इस फिल्म की रिलीज का इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि उन्होंने टीम से अपडेट की मांग करना शुरू कर दिया था।

दबाव इतना अधिक था कि फिल्म की निर्माता नीलिमा गुना को इस साल अगस्त में एक स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा कि फिल्म पर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम तेज गति से चल रहा है।

फिल्म, जो कालिदास के लोकप्रिय नाटक शकुंतला पर आधारित है, में सामंथा ने मुख्य भूमिका निभाई है और देव मोहन ने दुष्यंत की भूमिका निभाई है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी