उत्कर्ष शर्मा ने अपने ऑन-स्क्रीन पिता सनी देओल के बारे में साझा किए अपने विचार

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। डेब्यूटेंट उत्कर्ष शर्मा आगामी फिल्म गदर 2 के साथ एक प्रमुख अभिनेता के रूप में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने दो दशक पहले ब्लॉकबस्टर गदर: एक प्रेम कथा में सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई थी।
 | 
उत्कर्ष शर्मा ने अपने ऑन-स्क्रीन पिता सनी देओल के बारे में साझा किए अपने विचार मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। डेब्यूटेंट उत्कर्ष शर्मा आगामी फिल्म गदर 2 के साथ एक प्रमुख अभिनेता के रूप में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने दो दशक पहले ब्लॉकबस्टर गदर: एक प्रेम कथा में सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई थी।

उस समय अभिनेता उत्कर्ष काफी छोटे थे, एक बच्चे थे लेकिन इतनी कम उम्र में एक सुपरस्टार का काम देखकर एक कलाकार के रूप में उसकी रचनात्मक प्रक्रिया को निश्चित रूप से आकार मिला। सनी और उत्कर्ष को एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करने का काफी समय मिला और उनके प्रारंभिक वर्षों में, उत्कर्ष ने उनके बहुत सारे गुणों को आत्मसात किया।

सनी के कुछ बेहतरीन गुणों को याद करते हुए उत्कर्ष याद करते हैं कि कैसे हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई की शूटिंग के दौरान सनी सुबह 7 बजे से शुरू होने वाले शेड्यूल के लिए सुबह 4 बजे उठ जाते थे।

वह पहले अपनी एक्सरसाइज और जिम रूटीन खत्म करते थे और फिर शूटिंग शुरू करते थे। यंगस्टर ने साझा किया कि इतने सालों के बाद भी, सनी अब भी वही है और वह वास्तव में अपने काम की नैतिकता से प्रेरित है।

उत्कर्ष और सनी गदर 2 के सेट पर लगभग 2 दशकों के बाद फिर से मिले हैं और वे इसकी शूटिंग के दौरान एक अद्भुत समय बिता रहे हैं।

गदर 2 का अगला शेड्यूल इस महीने के आखिरी सप्ताह से अहमदनगर में शुरू होगा और उत्कर्ष अपने ऑन-स्क्रीन पिता की कंपनी में वापस आने के लिए उत्साहित हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम