भूपेंद्र चौधरी बोले, सपा की परिवारवाद पॉलिसी के कारण पड़ेंगे प्रधानी के लाले

लखनऊ, 23 नवम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सपा पर निशाना साधा और कहा कि इस पार्टी की गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, जातिवाद तथा परिवारवाद की पॉलिसी के कारण सैफई परिवार को प्रधानी के भी लाले पड़ जाएंगे।
 | 
भूपेंद्र चौधरी बोले, सपा की परिवारवाद पॉलिसी के कारण पड़ेंगे प्रधानी के लाले लखनऊ, 23 नवम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सपा पर निशाना साधा और कहा कि इस पार्टी की गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, जातिवाद तथा परिवारवाद की पॉलिसी के कारण सैफई परिवार को प्रधानी के भी लाले पड़ जाएंगे।

भूपेन्द्र सिंह चौधरी बुधवार को मैनपुरी लोकसभा उप-चुनाव के तहत जनपद इटावा की जसवंतनगर विधानसभा में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। कहा कि सपा को यदि लगता है कि उनका कोई गढ़ है तो यह उनका भ्रम है अब किसी का कोई गढ़ नही। हर जगह से भाजपा को जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि सपा के लोग कहते थे ही हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष उप उपचुनाव में प्रचार करने नही जाते हैं, लेकिन आज घर-घर जाकर प्रचार भी कर रहे है और चचा की मान-मनौव्वल भी कर रहें है। पहले चर्चा होती थी कि ये सपा का गढ़ वो बसपा का गढ़ है लेकिन अब सबका गढ़ खत्म हो गया। सपा की गुंडागर्दी, अपराधीकरण, भ्रष्टाचार, जातिवाद तथा परिवारवाद की पॉलिसी के कारण सैफई परिवार को प्रधानी के भी लाले पड़ जाएंगे। सपा को यदि लगता है कि उनका कोई गढ़ है तो यह उनका भ्रम है अब किसी का कोई गढ़ नही। हर जगह से भाजपा को जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है।

भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा आज भारतीय जनता पार्टी पूरी दुनिया मे सबसे ज्यादा सदस्यों वाली पार्टी है। हम सबको साथ लेकर सबके विकास के संकल्प के साथ सबका विश्वास अर्जित कर आगे बढ़ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता केन्द्रित पार्टी है और पार्टी के कार्यकर्ता 365 दिन जनता के बीच मे रहकर काम करते है। इसलिए हमारे लिए कोई भी चुनाव बड़ा नहीं होता है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है।

चौधरी ने कहा कि अखिलेश सरकार में मैनपुरी व इटावा का क्षेत्र गुंडागर्दी से सबसे ज्यादा प्रभावित रहा। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश में गुंडे, अपराधियों तथा माफियाओं पर कानून का शिकंजा कसा गया और प्रदेश के माफिया व अपराधी गले मे तख्ती लगाकर घूमते हुए सरेंडर करने लगे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि जनता के बीच जाकर पिछली सरकार के लूट, कब्जे, गुंडई, डकैती, बसूली और अपराधियों को संरक्षण देने वाली सपा सरकार के काले कारनामें जनता को स्मरण कराना है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव में वोटों की गिनती वाले दिन इस क्षेत्र का इतिहास बदल जायेगा।

--आईएएनएस

विकेटी/एएनएम