ईओडब्ल्यू ने फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में तलब किया

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को जांच में शामिल होने के लिए बुधवार सुबह 11 बजे तलब किया है।
 | 
ईओडब्ल्यू ने फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में तलब किया नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को जांच में शामिल होने के लिए बुधवार सुबह 11 बजे तलब किया है।

पुलिस ने कहा कि लीपाक्षी के बयान मामले के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं, उन्होंने कहा कि उसके बयान दर्ज करने के बाद, वह तय करेंगे कि जैकलीन को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाए या नहीं।

चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से नोरा फतेही सहित चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है। ईडी की चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन को चंद्रशेखर के आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के बारे में पता था, लेकिन उसने उन्हें नजरअंदाज करने का फैसला किया और ठग के साथ वित्तीय लेनदेन में शामिल हो गई।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम