हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष ने पीएम मोदी के मंडी दौरे को बताया गर्व की बात

शिमला, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रमुख सुरेश कश्यप ने बुधवार को कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 24 सितंबर को मंडी का दौरा लोगों के लिए गर्व की बात है।
 | 
हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष ने पीएम मोदी के मंडी दौरे को बताया गर्व की बात शिमला, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रमुख सुरेश कश्यप ने बुधवार को कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 24 सितंबर को मंडी का दौरा लोगों के लिए गर्व की बात है।

कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा, हिमाचल के लोगों के प्रति नरेंद्र मोदी का स्नेह अद्भुत है और हिमाचल के लोग भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं। मोदी जी का घर-घर संपर्क और हिमाचल से गहरा संबंध है। उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवा रैली को बड़ी सफलता मिलेगी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पीएम मोदी को सुनने के लिए आ रहे हैं।

रैली में एक लाख से अधिक युवा हिस्सा लेने जा रहे हैं जो भाजपा में नई ऊर्जा का संचार करेगा। इस रैली में हिमाचल प्रदेश के हर बूथ से बीस युवा हिस्सा लेंगे। युवा संकल्प रैली ने राज्य में हलचल मचा दी है और यह पहली बार है कि कोई प्रधानमंत्री इसे संबोधित करने आ रहे हैं।

विपक्षी कांग्रेस पर कश्यप ने कहा कि, हिमाचल में कांग्रेस की जमीन उनके हाथ से फिसलती नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू को बताना चाहिए कि जब उनकी पार्टी सत्ता में थी तो उन्होंने हिमाचल में कितना रोजगार दिया।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, जय राम ठाकुर सरकार ने युवाओं को स्वरोजगार की ओर प्रेरित किया है। आज हिमाचल का युवा रोजगार दाता बनता जा रहा है। कश्यप ने कहा कि पार्टी नेतृत्व तय करेगा कि आगामी चुनाव कौन लड़ेगा। भाजपा विजयी चेहरों को टिकट देगी।

राज्य की सत्तारूढ़ भाजपा 24 सितंबर को मोदी की एक जनसभा आयोजित कर रही है। यह मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र मंडी शहर में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले तय तीन रैलियों में से पहली है, जिसमें एक लाख से अधिक युवाओं के एकत्रित होने की संभावना है।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम