हश हश का हिस्सा बनने पर बोले चैतन्य चौधरी

मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। उतरन अभिनेता चैतन्य चौधरी, जो हश हश शो के साथ ओटीटी की शुरूआत कर रहे हैं, ने कहा कि जूही चावला, सोहा अली खान, शाहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और आयशा जुल्का सहित कलाकारों के बारे में सुनते ही वह बोर्ड पर आना चाहते थे।
 | 
हश हश का हिस्सा बनने पर बोले चैतन्य चौधरी मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। उतरन अभिनेता चैतन्य चौधरी, जो हश हश शो के साथ ओटीटी की शुरूआत कर रहे हैं, ने कहा कि जूही चावला, सोहा अली खान, शाहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और आयशा जुल्का सहित कलाकारों के बारे में सुनते ही वह बोर्ड पर आना चाहते थे।

चैतन्य ने खुलासा किया कि उनमें से प्रत्येक के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। वे आश्चर्यजनक हैं, उनमें से सभी, जो उनके साथ काम करना पसंद नहीं करेंगे। और सोहा बस अद्भुत हैं। उन्होंने मुझे शूटिंग के दौरान बहुत सहज महसूस कराया, इस सीरीज के लिए उन्हें मेरे सह-कलाकार के रूप में पाकर वास्तव में आभारी हूं।

चैतन्य ने कई टीवी शो कहीं तो होगा, दिल ही तो है, ड्रीम गर्ल, ये है मोहब्बतें और भी कई शो किए हैं।

महामारी के दौरान सीरीज की शूटिंग की गई थी। उसी के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, वह वास्तव में कठिन समय था और एक टीम के रूप में हम सभी के लिए एक नया अनुभव था। दूसरी लहर ने दूसरे शेड्यूल को अत्यधिक प्रभावित किया।

शो के लिए उन्होंने खुद को कैसे तैयार किया, इस पर उन्होंने कहा, कई बार पूरी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद, मैंने पूरे प्लॉट में अपनी जगह को समझने की कोशिश की और अपने किरदार के लिए विस्तृत नोट्स बनाए।

फिल्म निर्माता तनुजा चंद्रा द्वारा बनाई गई, सात-एपिसोड की थ्रिलर महिलाओं के एक समूह की कहानी है, जिनके जीवन में एक बड़ा बदलाव आता है जब उनके अतीत का एक रहस्य उनके सामने आता है। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम