सेनेगल के मुकाबले इक्वाडोर ज्यादा परेशानी पैदा करेगा: डच मैनेजर लुईस वान गाल

दोहा, 25 नवम्बर (आईएएनएस)। नीदरलैंड्स के मैनेजर लुईस वान गाल ने अपने खिलाड़ियों से कहा है कि वे शांत और चालाक इक्वाडोर के खतरे से सावधान रहे। दोनों टीमों का फीफा विश्व कप के ग्रुप ए में रात को मुकाबला होना है।
 | 
सेनेगल के मुकाबले इक्वाडोर ज्यादा परेशानी पैदा करेगा: डच मैनेजर लुईस वान गाल दोहा, 25 नवम्बर (आईएएनएस)। नीदरलैंड्स के मैनेजर लुईस वान गाल ने अपने खिलाड़ियों से कहा है कि वे शांत और चालाक इक्वाडोर के खतरे से सावधान रहे। दोनों टीमों का फीफा विश्व कप के ग्रुप ए में रात को मुकाबला होना है।

नीदरलैंड्स शुक्रवार रात दोहा में खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम में इक्वाडोर से खेलेगा। नीदरलैंड्स ने सोमवार को अपने पहले मैच में सेनेगल को 2-0 से हराया था। इक्वाडोर ने मेजबान कतर को रविवार को 2-0 से पराजित किया था।

शिन्हुआ के अनुसार गाल ने संवाददाता सम्मलेन में कहा, इक्वाडोर एक संतुलित टीम है। वे शारीरिक रूप से मजबूत हैं और उसके खिलाड़ी चालाक हैं। इसलिए मेरा मानना है कि वे सेनेगल के मुकाबले मुश्किल साबित होंगे।

वान गाल ने कहा कि मेम्फिस डेपॉय इस मुकाबले में शुरूआत में उतर सकते हैं। वह अपनी जांघ की चोट से उबर रहे हैं। बार्सिलोना के फॉरवर्ड सेनेगल के खिलाफ टीम की जीत में आखिरी आधे घंटे में उतरे थे।

उन्होंने कहा, वह 30 मिनट खेले थे और अगला कदम 45 मिनट होगा। जो चोट उन्हें लगी थी उससे यह कहना मुश्किल है कि वह कब शुरूआत करेंगे। हमें उन्हें देखना होगा।

इससे पहले इक्वाडोर के मैनेजर गुस्तावो अल्फारो ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इनर वेलेंशिया इस मुकाबले के लिए फिट होंगे। कतर के खिलाफ जीत में दोनों गोल करने वाले वेलेंशिया को कतर के खिलाफ मुकाबले में चोट लग गयी थी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

नॉक आउट चरण में जाने की उम्मीद व्यक्त करते हुए वान गाल ने कहा कि उनका सपना यहां विश्व कप जीतना है। डच मैनेजर ने साथ ही कहा कि उनकी 26 सदस्यीय टीम 2014 से बेहतर है।

--आईएएनएस

आरआर