सिंगर वजीर पातर ने ईपी कीप इट गैंगस्टा किया रिलीज

मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। पंजाबी रैपर-संगीतकार-संगीत निर्माता-गीतकार वजीर पातर ने गुरुवार को अपना सबसे पुराना ईपी (एक्सटेंडेड प्ले) कीप इट गैंगस्टा जारी किया।
 | 
सिंगर वजीर पातर ने ईपी कीप इट गैंगस्टा किया रिलीज मुंबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। पंजाबी रैपर-संगीतकार-संगीत निर्माता-गीतकार वजीर पातर ने गुरुवार को अपना सबसे पुराना ईपी (एक्सटेंडेड प्ले) कीप इट गैंगस्टा जारी किया।

पातर मारे गए पंजाबी संगीत सुपरस्टार सिद्धू मूस वाला का आश्रित है, जिसे पंजाब के मानसा जिले में गैंगस्टरों ने मार गिराया था। ईपी, जिसमें भारतीय वाद्ययंत्रों को प्रमुखता से दिखाया गया है, पातर के कुख्यात विजयवाद को भूमिगत हिप-हॉप के साथ-साथ काव्यात्मक कहानी कहने के रूप में दर्शाता है।

अपने ईपी के लॉन्च के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, वजीर ने एक बयान में कहा, कीप इट गैंगस्टा मेरे लोगों और मेरी संस्कृति के साथ मेरे अपने रोजमर्रा के अनुभवों का प्रतीक है, इसलिए यह मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है। मेरा ²ढ़ विश्वास है कि हम में से प्रत्येक को जीवन में एक अनूठा उद्देश्य दिया गया है और संगीत के माध्यम से खुद को व्यक्त करने में सक्षम होना एक अविश्वसनीय एहसास है।

पांच-ट्रैक ईपी को डेफ जैम इंडिया के लेबल के तहत जारी किया गया है और इसमें फील, पिंड दा रिया, टैटू, चुप चुप और वापिस मुड दे नई जैसे ट्रैक शामिल हैं।

पातर ने आगे उल्लेख किया, डेफ जैम इंडिया ने मुझे मेरे गानों के लिए एक बड़ा मंच दिया है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक नए ईपी को पसंद करेंगे और हमेशा की तरह मेरा समर्थन करते रहेंगे।

ईपी अपने लोगों के साथ वजीर की ईमानदार बातचीत और माझा में उनके रोजमर्रा के जीवन का एक व्यक्तिगत भंडार है।

वजीर द्वारा निर्मित, ईपी प्रभावशाली गीतवाद का दावा करता है जिसमें वह अपनी लड़ाई चुनता है, अपने दिल टूटने के बारे में खुलता है और अपने जीवन को एक समृद्ध रूप प्रदान करता है।

कीप इट गैंगस्टा सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम