सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, सेल में खाना खाते हुए आए नजर

नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में हैं, जहां से उनका एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में जैन तिहाड़ जेल में अपने सेल के अंदर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं।
 | 
सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, सेल में खाना खाते हुए आए नजर नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में हैं, जहां से उनका एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में जैन तिहाड़ जेल में अपने सेल के अंदर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं।

पहले खबर आई थी कि जैन का लगभग छह किलो वजन कम हो गया था क्योंकि वह उपवास रखे हुए थे और इस दौरान वे सिर्फ फल का सेवन कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नए वीडियो में आप नेता कई प्रकार के पकवान खाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो सामने आने के बाद तिहाड़ के अधिकारियों पर सवाल उठ रहे हैं कि कैसे बाहर से पैक खाने को परिसर के अंदर परोसने दिया जा रहा है।

इससे पहले जैन ने एजेंसियों पर केंद्र के इशारे पर काम करने और उनके वीडियो लीक करने का आरोप लगाते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

बता दें, इससे पहले जैन का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वे जेल के अंदर मालिश करवाते हुए नजर आ रहे हैं।

जैन को 30 मई को धन शोधन निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था।

ईडी ने विभिन्न संदिग्धों के खिलाफ दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग जांच शुरू की, जिसमें इफको के प्रबंध निदेशक उदय शंकर अवस्थी, पंकज जैन, ज्योति ट्रेडिंग कॉपोर्रेशन और रेयर अर्थ ग्रुप, दुबई के प्रमोटर, अमरेंद्र धारी सिंह व अन्य शामिल थे।

सीबीआई ने उन पर कथित रूप से आपराधिक साजिश रचने, धोखाधड़ी और आपराधिक कदाचार करने का आरोप लगाया था।

--आईएएनएस

एचएमए/एसकेपी