राम कपूर ने सुपर कारों के अपने कलेक्शन में फेरारी पोटरेफिनो को शामिल किया

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी अभिनेता राम कपूर, जो अपने शो बड़े अच्छे लगते हैं के लिए जाने जाते हैं, ने अपना सपना पूरा कर लिया है और 3.5 करोड़ रुपये की फेरारी पोटरेफिनो खरीदी है।
 | 
राम कपूर ने सुपर कारों के अपने कलेक्शन में फेरारी पोटरेफिनो को शामिल किया मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी अभिनेता राम कपूर, जो अपने शो बड़े अच्छे लगते हैं के लिए जाने जाते हैं, ने अपना सपना पूरा कर लिया है और 3.5 करोड़ रुपये की फेरारी पोटरेफिनो खरीदी है।

उनकी पत्नी गौतमी कपूर और उनकी नई लग्जरी कार के साथ पोज देते हुए उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है और उनके कई प्रशंसकों ने उन्हें इस स्पोर्ट्स कार को खरीदने के लिए बधाई दी है।

तस्वीर में कपल अपनी लाल ब्रांड की नई कार के साथ मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है।

टीवी शो घर एक मंदिर के सेट पर राम और गौतमी को प्यार हो गया था। उन्होंने 14 फरवरी, 2003 को शादी के बंधन में बंधे।

फंे के पास पोर्शे 911 करेरा एस, बीएमडब्लू एक्स5, और मर्सिडीज बेन्ज जी63 एएमजी सहित कारों का शानदार संग्रह था।

वह टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं और उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू यी, कसम से जैसे शो किए हैं और हाल ही में उन्हें वेब सीरीज इंसान और मसाबा मसाबा में भी देखा गया था। वह एजेंट विनोद, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और हमशक्ल सहित कई फिल्मों का हिस्सा थे।

राम मर्डर मिस्ट्री नीयत में विद्या बालन के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रहे हैं। इसमें शशांक अरोड़ा, शाहना गोस्वामी, प्राजक्ता कोली, मीता वशिष्ठ, नीरज काबी और अमृता पुरी भी हैं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम