यूपी के बिजनौर में पुजारी की पीट-पीटकर हत्या

बिजनौर, 6 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र में 70 वर्षीय पुजारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को घटना की पीसीआर कॉल शनिवार सुबह करीब 5.40 बजे मिली।
 | 
यूपी के बिजनौर में पुजारी की पीट-पीटकर हत्या बिजनौर, 6 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र में 70 वर्षीय पुजारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को घटना की पीसीआर कॉल शनिवार सुबह करीब 5.40 बजे मिली।

मृतक पुजारी की पहचान बेगराज के रूप में हुई, जिसे मंदिर परिसर मे मृत पाया गया।

पुलिस अधीक्षक (बिजनौर) दिनेश सिंह ने बताया, शेरकोट थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-74 पर स्थित मनोकामना मंदिर के 70 वर्षीय पुजारी की अज्ञात लोगों ने डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुजारी का शव मंदिर परिसर में मृत पाया गया। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया है।

उन्होंने बताया, कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने स्थानीय पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या की प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज की। घटना का जल्द खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। आगे जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

विमल/एसकेपी