मैं मोदी से नहीं डरता : राहुल गांधी

नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की जांच का सामना कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि वह मोदी सरकार से नहीं डरते।
 | 
मैं मोदी से नहीं डरता : राहुल गांधी नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की जांच का सामना कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि वह मोदी सरकार से नहीं डरते।

राहुल ने यहां अपने घर के बाहर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, हम भागेंगे नहीं, न ही हम नरेंद्र मोदी से डरते हैं। उन्हें वह करने दें जो वह चाहते हैं।

उन्होंने कहा, उन्हें लगता है कि वे हम पर दबाव बनाकर हमारी आवाज को चुप करा सकते हैं। लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। मोदी जी और अमित शाह जी जो कुछ भी कर रहे हैं, वह लोकतंत्र के खिलाफ है।

राहुल गांधी गुरुवार को संसद में कांग्रेस सांसदों की बैठक में शामिल नहीं हुए।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा यहां हेराल्ड हाउस को सील किए जाने के बाद कांग्रेस ने बैठक बुलाई थी।

कांग्रेस ने सत्तारूढ़ सरकार पर विपक्षी नेताओं के साथ आतंकवादी जैसा सलूक करने का भी आरोप लगाया।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कहा, पूरा देश देख रहा है कि भारत के सबसे पुराने राजनीतिक दल के नेतृत्व के खिलाफ एक जांच एजेंसी को बिना सोचे-समझे तैनात किया गया है। आप (भाजपा) इस पार्टी, इसके नेताओं और संस्थानों को आतंकवादी मान रहे हैं।

नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी से पूछताछ के कुछ दिनों बाद ईडी ने यहां हेराल्ड हाउस स्थित यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय को सील कर दिया है।

सिंघवी ने कहा, कांग्रेस पार्टी की डिक्शनरी में डर शब्द नहीं है। उन्होंने कहा कि इस तरह के सस्ते हथकंडे से पार्टी नेतृत्व की आवाज को नहीं दबाया जा सकता।

--आईएएनएस

एसजीके